भगाई गई किशोरी,दर्ज हुई एफआईआर, हत्या प्रयास के मामले में सगा भाई नामजद

जहानागंज थाने की पुलिस ने बीते दिसंबर माह में बहला-फुसलाकर भगाई गई किशोरी के मामले में नामजद किए गए युवक के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की है।

By: Devesh Singh

Published: 03 Jan 2019, 06:54 PM IST

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह

भगाई गई किशोरी,दर्ज हुई एफआईआर
आजमगढ़। जहानागंज थाने की पुलिस ने बीते दिसंबर माह में बहला-फुसलाकर भगाई गई किशोरी के मामले में नामजद किए गए युवक के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की है।
अगवा की गई किशोरी के पिता का आरोप है कि क्षेत्र के मकरौधा बुजुर्ग ग्राम निवासी पिंटू पुत्र सुरेंद्र पासी बीते 26 दिसंबर की शाम उसकी 16 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया।

 

 

मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजा, दी शादी तोड़ने की धमकी
आजमगढ़। गंभीरपुर थाने की पुलिस ने मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने तथा पीड़ित की पुत्री की शादी के लिए रिश्ते को तोड़ने की धमकी देने वाले अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।
गंभीरपुर थाना क्षेत्र के उबारपुर ग्राम निवासी राम स्वभाव तिवारी का आरोप है कि बीते दिनों अज्ञात युवक उनके मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही पुत्री की शादी के लिए तय किए गए रिश्ते को तोड़ने की धमकी दिया है। पीड़ित की तहरीर पर गंभीरपुर थाने में बुधवार को अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी गई है।

हत्या प्रयास के मामले में सगा भाई नामजद
आजमगढ़। बिलरियागंज थाने की पुलिस ने हत्या प्रयास के मामले में आरोपित किए गए युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।
बिलरियागंज क्षेत्र के खानपुर भगतपट्टी ग्राम निवासी रमेश यादव पुत्र रामअवध का आरोप है कि बीते एक जनवरी की शाम भूमि विवाद के चलते उसके सगे भाई दिनेश यादव ने पीड़ित की हत्या के इरादे से उसे गोली मार दी। घायल युवक की तहरीर पर पुलिस ने नामजद किए गए दिनेश यादव के खिलाफ हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया है।

Devesh Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned