आजमगढ़ में BJP नेता की दुकान पर फायरिंग, लूटपाट के बाद जमकर चले ईंट-पत्थर

आजमगढ़ में BJP नेता की दुकान पर फायरिंग, लूटपाट के बाद जमकर चले ईंट-पत्थर
Firing at BJP leader shop

मामूली बात को लेकर दबंगों ने दुकान पर चढ़कर दिखाया तांडव, जमकर हुई मारपीट।

आजामगढ़. मुबारकपुर थानाक्षेत्र के सठियांव में दबंगों पर लाइसेंसी असलहों से बीजेपी नेता के बेटे की दुकान पर जमकर फायरिंग करने और दुकान में घुसकर लूटपाट करने का आरोप लगाया गया है। इसके बाद दोनों ओर से पथराव की खबरें भी हैं।



भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष दुर्गा विजय यादव के पुत्र प्रदीप यादव की सठियांव चौराहे पर मोबाइल की दुकान है। गुरुवार की शाम तकरीबन 5.30 बजे मिठाई विक्रेता राजपत चौहान का नौकर दुकान के सामने लघुशंका कर रहा था। यह देखते ही दुकनदार ने मना किया तो वह गाली-गलौज करने लगा। आरोप है कि इसी बीच सरकारी असलहां से लैस हरिप्रकाश राय अपने समर्थकों के साथ दुकान पर पहुंचे और उसे मारने-पीटने लगे। यह भी आरोप है कि दुकान में रखा मोबाइल, कुछ नगदी और लैपटॉप भी लूट लिया गया।



इसकी सूचना दुर्गाविजय व अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए तो दबंगों ने उन्हें भी मारना शुरू कर दिया। इस बीच उन पर हवाई फायरिंग करने का भी आरोप है, जिसके बाद वहां ईंट-पत्थर भी चलने लगे। इसमें एक तरु से श्रीराम विश्वकर्मा की हंसुली टूट गई और अन्य लोग घायल हो गए। जबकि दूसरी ओर से शिवकुमार राय का सिर फट गया। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था और पूर्व जिला उपाध्यक्ष दुर्गा विजय यादव थाने पर मौजूद थे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned