आजमगढ में जमीनी विवाद में दलित दो सगे भाइयों को मारी गोली, हालत गंभीर

आजमगढ में जमीनी विवाद में दलित दो सगे भाइयों को मारी गोली, हालत गंभीर
Land Dispute

बरदह थाना क्षेत्र का मामला, दोनों भाइयों की हालत गंभीर, उपचार के लिए वाराणसी हायर सेंटर रेफर 

आजमगढ़. जिले के बरदह थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दलित दो सगे भाइयों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया।  जिन्हें उपचार के लिए हायर सेन्टर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है। घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ।






पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बरदह थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी रमेश राम 32 वर्ष और कमलेशर राम 21 वर्ष पुत्रगण लक्ष्मी राम का गांव के ही प्रेम यादव के बीच जमीन विवाद चल रहा था। शुक्रवार  की शाम करीब 5 बजे दोनो भाई बरदह स्थित अपनी कबाड़ की दुकान से बाइक पर सवार होकर घर आ रहे थे कि गांव के रास्ते से गुजरते वक्त प्रेम यादव के मकान के सामने प्रेम यादव और उनके लड़के ने वाहन को रोक लिया और इसके बाद दोनो के बीच आपस तकरार शुरू हो गयी। इसी बीच प्रेम यादव के पुत्र राजू यादव ने दोनो भाइयों को ताबड़तोड़ गोली मार दी। 







गोली कमलेश राम की रिढ़ की हड्डी में जबकि रमेश के पैर लगी। गोली चलने की आवाज के बाद गांव के सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुचे परिजनो ने दोनो को स्वास्थ्य केन्द्र ले गये जहां चिकित्सको ने दोनो को हायर सेन्टर वाराणसी के लिए रिफर कर दिया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। और पुलिस आरोपियों की गिरफतारी के लिए दबिश दे रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned