बैनामा के विवाद में तहसील गेट पर चली गोली, एक घायल

बैनामा के विवाद में तहसील गेट पर चली गोली, एक घायल
बैनामा के विवाद में तहसील गेट पर चली गोली, एक घायल

Ashish Kumar Shukla | Publish: May, 24 2019 09:20:23 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

इसी दौरान एक पक्ष से चली गोली में एक युवक जख्मी हो गया। पुलिस ने आनन-फानन घायल को अस्पताल में भर्ती कराया

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित सगड़ी तहसील के मुख्यालय पर रजिस्ट्री कराने को लेकर दो भाइयों के विवाद में तहसील के मुख्य गेट पर विवाद हो गया। कहासुनी बीच दोनों पक्षों में ईंट-पत्थर भी चलने लगे। इसी दौरान एक पक्ष से चली गोली में एक युवक जख्मी हो गया। पुलिस ने आनन-फानन घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के चेवता निवासी ललई यादव अपने बड़े पुत्र वीरेंद्र यादव व उनकी पत्नी सुशीला एवं साढू के लड़के शेषनाथ के साथ तहसील आए हुए थे। इसी बीच छोटे पुत्र अमरनाथ यादव की पत्नी सविता यादव ससुर के द्वारा बड़े पुत्र को जमीन को रजिस्ट्री की सूचना पाकर मायके पक्ष से पिता हरिलाल व बहनोई उमेश यादव के साथ ही दर्जनों लोगों के साथ तहसील पहुंच गई। रजिस्ट्रार दफ्तर में रजिस्ट्री न करने को लेकर प्रार्थना पत्र दिया। वही ललई यादव अपने पुत्र विरेंद्र यादव व पुत्रवधू सुशीला व साढू के लड़के शेषनाथ के साथ घर जाने लगे और अंजान शहीद बाजार में चाय की दुकान पर जलपान करने लगे।

आरोप है कि उसी दौरान कार में सवार लोगों ने ललई यादव को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिए और तहसील पर लेकर चले गए। उसके बाद बड़ा पुत्र भी अपनी पत्नी के साथ तहसील में पहुंच गया। दोनों पक्षों में कहासुनी के उपरांत वह अपने पिता को लेकर चलने लगे तो दूसरे पक्ष के द्वारा पथराव शुरू कर दिया गया। उसी दौरान तहसील गेट के सामने गोली चली और छोटी बहू सविता के बहनोई उमेश यादव निवासी भोपतपुर के पैर में गोली लग गई। आनन-फानन जीयनपुर निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां भर्ती करने से इन्कार कर दिया। परिजन आजमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सगड़ी शिवाकांत पांडेय ने जांच का आदेश दिए। कोतवाल विमलेश मौर्य ने दोनों पक्षों से कुछ लोगों को पकड़ लिया है। देर शाम तक किसी पक्ष से थाने पर तहरीर नहीं पड़ी थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned