जिले से अगवा की गईंं पांच लड़कियां, ग्यारह के खिलाफ एफआईआर

जनपद के विभिन्न स्थानों से बहला-फुसलाकर अगवा की गई पांच लड़कियों का सुराग न मिलने पर गुरुवार को संबंधित थानों में ग्यारह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई।

आजमगढ़. जनपद के विभिन्न स्थानों से बहला-फुसलाकर अगवा की गई पांच लड़कियों का सुराग न मिलने पर गुरुवार को संबंधित थानों में ग्यारह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। महाराजगंज थाना क्षेत्र के देवनपुर गांव से बीते 6 मार्च को बहला-फुसलाकर अगवा की गई 20 वर्षीय युवती के दादा नन्हकू राम ने क्षेत्र के कुंभवट कबीरपुर ग्राम निवासी सतीश पुत्र संतलाल के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रौनापार थाना क्षेत्र के महुला बाजार से बीते 18 मार्च को भगाई गई किशोरी के पिता विनोद सैनी ने पुत्री के अपहरण का आरोप लगाते हुए टिल्लू नामक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। कप्तानगंज थाने की पुलिस ने क्षेत्र के मोलनापुर गांव से बीते वर्ष 10 जून को भगाई गई किशोरी के पिता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय के आदेश पर गुरुवार को इस मामले में आरोपित स्थानीय बछुआपार ग्राम निवासी धनुषधारी राजभर पुत्र सुरेश सहित तीन के खिलाफ अपहरण व धमकी देने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें - रामकोट परिक्रमा स्थगित, घर पर करें सभी धार्मिक अनुष्ठान

सरायमीर क्षेत्र के चक जाफर गांव से अगवा की गई युवती के भाई ने जौनपुर जिले के खेतासराय थाना क्षेत्र के कोहरौली ग्राम निवासी धर्मेंद्र पुत्र मख्खन प्रजापति समेत तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।घटना बीते 14 मार्च को हुई बताई गई है। दीदारगंज थाने की पुलिस ने बीते 10 मार्च को क्षेत्र के भादो गांव से अगवा की गई युवती के भाई ने स्थानीय दरियापुर ग्राम निवासी बंटी पुत्र महाजन भारती समेत तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

 

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned