script

दो बाइक टकराई, मां-बेटी समेत पांच जख्मी, अन्य क्राइम की खबरें

locationआजमगढ़Published: Jun 06, 2018 07:04:43 pm

ट्रक व आटो में टक्कर, महिला की मौत, चार जख्मी

accident

दो बाइक टकराई, मां-बेटी समेत पांच जख्मी, अन्य क्राइम की खबरें

आजमगढ़. शहर कोतवाली क्षेत्र के बद्दोपुर स्थित वाटर पार्क के समीप बुधवार की दोपहर करीब एक बजे दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में मां-बेटी समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
शहर से सटे बैठौली बाईपास मार्ग पर बद्दोपुर गांव स्थित वाटर पार्क के समीप बुधवार की दोपहर दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में दोनों बाइक पर सवार पांच लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। घायलों में अब्दुल रहमान (25) पुत्र एहरार खान व अबू सैफ (15) पुत्र मिंटू मुबारकपुर थाना क्षेत्र के जमुड़ी गांव के निवासी बताए गए हैं। जबकि दूसरी बाइक पर सवार जितेंद्र यादव (23) पुत्र अवधू, उसकी पत्नी मनीता (21) तथा दो वर्षीय पुत्री अंकिता ग्राम मनचोभा थाना शहर कोतवाली के निवासी बताए गए हैं। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल रहमान और मनीता का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
…..और मौत के आगे हार गई प्रतिमा
आजमगढ़। जिला अस्पताल में पिछले पांच दिनों से जीवन और मौत के बीच जंग लड़ रही झुलसी 22 वर्षीय प्रतिमा बुधवार की सुबह अंततः मौत के आगे हार गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मेंहनगर थाना क्षेत्र के मालपार ग्राम निवासी प्रद्युम्न की 22 वर्षीय पुत्री प्रतिमा बीते एक जून को भोजन बनाते समय कपड़ों में आग पकड़ लेने से झुलस गई। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर झुलसी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन प्रतिमा ने बुधवार की सुबह दम तोड़ दिया।
ट्रक व आटो में टक्कर, महिला की मौत, चार जख्मी

बरदह थाना क्षेत्र के गोड़हरा गांव के समीप मंगलवार की शाम आटोरिक्शा व ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में 45 वर्षीय महिला की मौत हो गई। जबकि मां-बेटी समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों का ईलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं एक अन्य दुर्घटना में घायल अधेड़ व्यक्ति ने बुधवार की सुबह जिला अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर बाजार से आटो रिक्शा पर सवार हो कर सवार होकर यात्री मंगलवार की शाम ठेकमा बाजार के लिए चले थे। यात्रियों से भरा आटोरिक्शा जैसे ही बरदह क्षेत्र के गोड़हरा गांव के समीप पहुंचा, तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक व आटोरिक्शा में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में आटो सवार पांच वर्षीय बालिका समेत पांच महिलाएं घायल हो गई। ग्रामीणों की मदद से घायलों को ईलाज के लिए बरदह स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। सभी की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सरकारी एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ईलाज के दौरान 45 वर्षीय कृष्णावती पत्नी राकेश ने दम तोड़ दिया। मृत महिला गंभीरपुर थाना क्षेत्र के उमरी कलां गांव की रहने वाली थी।
जिला अस्पताल में उपचाराधीन लोगों में चंद्रावती देवी (60), कमलादेवी (61), लक्ष्मीना (30) व उसकी 5 वर्षीय पुत्री रेशमी सभी गंभीरपुर क्षेत्र के सिकरौरा गांव की रहने वाली बताई गई हैं। इसी क्रम में मऊ जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बनियापार गांव के समीप बीते 31 मई को चारपहिया वाहन की चपेट में आ जाने से घायल अधेड़ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन अमरनाथ (45) पुत्र राजमुनि ने बुधवार की सुबह ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक अमरनाथ मुबारकपुर थाना क्षेत्र के काशीपुर गांव का निवासी बताया गया है। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो