घर में घुसकर मारपीट व छेड़खानी, एफआईआर दर्ज

किशोरी को भगाने में तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

By: Sunil Yadav

Published: 04 Jan 2018, 10:31 AM IST

आजमगढ़. महाराजगंज थाने की पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने तथा महिला के साथ छेड़खानी करने के आरोप में नामजद किए गए पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।


क्षेत्र के नौबरार देवारा जदीद किता प्रथम गांव निवासी हरिलाल मौर्या का आरोप है कि सोमवार की देरशाम गांव के ही संतोष पुत्र जोखू सहित आधा दर्जन लोग पीड़ित के घर में घुसकर हमला बोल दिया। हमलावरों ने उसकी पत्नी के साथ छेड़खानी भी की। इस मामले में पुलिस ने नामजद किए गए पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन शुरु कर दी है।

 

किशोरी को भगाने में तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज


आजमगढ़। अतरौलिया थाना की पुलिस ने गत मंगलवार को क्षेत्र के एक गांव से बहला-फुसलाकर अगवा की गई किशोरी के मामले में नामजद किए गए तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इस मामले में भगाई गई किशोरी की मां का आरोप है कि गत 29 दिसंबर की रात क्षेत्र के गौराहरदो ग्राम निवासी मनोज पुत्र कैलाश निषाद अपने दो अन्य साथियों की मदद से उसकी किशोरवय पुत्री को अगवा कर ले गया।

 

घर में घुसकर नकदी व जेवर चोरों ने किया पार


आजमगढ़. अतरौलिया थाने की पुलिस ने घर में घुसकर नकदी व जेवर सहित लगभग पौने तीन लाख की संपत्ति चुराने के आरोप में नामजद किए गए व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।


अतरौलिया क्षेत्र के भीलमपुर छपरा ग्राम निवासी सतीश कुमार पुत्र हरिश्चंद्र सिंह का आरोप है कि गत मंगलवार की दोपहर घर के पिछले हिस्से की दीवार फांदकर घर में घुसा गांव का ही सोमपाल पुत्र शेषनाथ सिंह उनके घर में मौजूद बक्से को तोड़कर लगभग ढाई लाख के जेवरात व 12 हजार नकदी समेट कर फरार हो गया। घटना को अंजाम देकर भाग रहे आरोपी को गांव के कुछ लोगों ने देखा और उसे ललकारा लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आ सका। कुछ समय बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned