कोरोना संक्रमण के शिकार हुए डिप्टी सीएमओ सहित पांच लोग, मचा हड़कम्प

लगातार मिल रहे कोरोना पॉजिटिव मामलों से प्रशासन की बढ़ी चुनौती

By: Neeraj Patel

Published: 29 Jun 2020, 06:36 PM IST

आजमगढ़. जिले में कोरोना का कहर जारी है। सोमवार को पांच और लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई। इसमें डिप्टी सीएमओ भी शामिल हैं। लगातार मिल रहे संक्रमण से प्रशासन की चुनौती बढ़ गई है। संक्रमण से निपटने की तैयारी नए सिरे से की जा रही है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एके मिश्र ने बताया कि पूर्व में प्रेषित सैंपल में से पांच व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है। उसमें दो कोमल कालोनी पल्हनी, हाफिजपुर निवासी बीएचयू में भर्ती श्वांस रोग का पीड़ित व्यक्ति, एक नौरसिया लालगंज और एक व्यक्ति तरवां का रहने वाला है। संबंधित तहसीलों से रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित होगा। इस प्रकार अब तक जिले में कुल 230 कोरोना पॉजिटिव मरीज हो गए हैं।

वर्तमान में समय में 56 सक्रिय केस हैं। 167 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। जबकि सात संक्रमित मरीजों की पहले ही मौत हो चुकी है। कुल 56 सक्रिय केस में से 35 मरीज को एल-1 अस्पताल महामृत्युंजय डेंटल कालेज इटौरा और 18 मरीज को एल-3 अस्पताल पीजीआइ चक्रपानपुर में आइसोलेट कराया गया है। एक कोरोना पॉजिटिव मरीज को मेडिकल कालेज लखनऊ और दो मरीज को इलाज के लिए बीएचयू वाराणसी रेफर किया गया है।

Corona virus Corona Virus Precautions
Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned