script

फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने 70 हजार नकदी सहित दो किलो चांदी किया जब्त

locationआजमगढ़Published: May 05, 2019 10:44:31 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

दोनों व्यक्तियों ने नकदी व जेवर का कोई कागजात नहीं दिखा सके

up news

दोनों व्यक्तियों ने नकदी व जेवर का कोई कागजात नहीं दिखा सके

आजमगढ़. फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने रविवार को ठंडी सड़क पर वाहन चेकिग के दौरान दो व्यक्तियों के पास से दो किलो चांदी सहित 70 हजार रुपये की नकदी बरामद किया। इस दौरान दोनों व्यक्तियों ने नकदी व जेवर का कोई कागजात नहीं दिखा सके। इस पर टीम ने दोनों को जब्त कर लिया और कोषागार के डबल लाक में जमा कर दिया है।
फ्लाइंग स्क्वायड टीम के प्रभारी पुष्पराज चतुर्वेदी रविवार को ठंडी सड़क पर वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इस दौरान दोपहर में चार पहिया वाहन से एक व्यक्ति आता दिखाई दिया। इस दौरान टीम ने वाहन को रोका और तलाशी ली। गहन तलाशी के दौरान चार पहिया वाहन से दो किलो चांदी के जेवरात बरामद किए गए। इस दौरान वाहन मालिक कान्हा ज्वेलर्स के विनोद सेठ ने बताया कि वह काफी दिनों चांदी के जेवरात रखकर भूल गए थे। कागजात मांगे जाने पर वह नहीं दिखा सके। इस पर टीम ने चांदी के जेवरात का जब्त कर लिया। तीन बजे के करीब इसी टीम ने वाराणसी के रहने वाले डा. मनोज मिश्रा के कार को रोककर तलाशी ली।
इस दौरान उनकी कार से 70 हजार रुपये नकदी बरामद किया गया। इस दौरान डा. मनोज मिश्रा भी नकदी का कोई भी कागजात नहीं दिखा सके। इस पर टीम ने 70 हजार रुपया जब्त कर लिया। मुख्य कोषाधिकारी विजय शंकर ने बताया कि दो किलो चांदी के जेवरात व 70 हजार नकदी जब्त कर कोषागार के डबल लाक में रख दिया गया है। दोनों व्यक्तियों को हिदायत दी गई कि वह कागजात दिखाने के बाद ही धन वापस किया जाएगा। अन्यथा सरकारी खजाने में डाल दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो