scriptवनमंत्री ने डीएम को लिखा पत्रए सम्पर्क मार्ग निर्माण का दिया आदेश | forest minister durga prasad yadav write a latter of pm modi | Patrika News

वनमंत्री ने डीएम को लिखा पत्रए सम्पर्क मार्ग निर्माण का दिया आदेश

locationआजमगढ़Published: Jul 05, 2016 10:59:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

गोडि़याना मोहल्ले के लोगों ने डीएम को को सौंपा था ज्ञापनए नहीं हुई कार्रवाई

minister

minister

आजमगढ़. सम्पर्क मार्ग के निर्माण को अकारण रोके जाने से लोगों ने डीएम से शिकायत की तो उन्होंने मामले को संज्ञान में नहीं लिया। मजबूर लोगों ने वनमंत्री दुर्गा प्रसाद यादव से गुहार लगायी। मंत्री ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मंगलवार को जिलाधिकारी को पत्र लिखकर सम्पर्क मार्ग का निर्माण कराने को कहा। इससे लोगों में काफी उम्मीदें जागी हैं। 

बता दें कि शहर के सिधारी मोहल्ला के गौरियान कालोनी में सम्पर्क मार्ग का शिलान्यास पिछले दिनों मंडलायुक्त द्वारा किया गया था। धन स्वीकृत होने के बाद ठेकेदार द्वारा कार्य शुरू किया गया लेकिन मिट्टी व पुलिया निर्माण करने के बाद काम बंद कर दिया गया। जबकि इस मार्ग से सुभाष नगरए कटघर सहित कई कालोनियों के लोगों का आना.जाना होता है। स्थानीय लोगों ने ठेकेदार से बात की।

 इसके बाद भी जब उसने काम शुरू नहीं किया तो जिलाधिकारी से मिलकर ज्ञापन सौंपा। फिर भी बात नहीं बनी तो मंगलवार को वन मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव से की। उन्होंने जिलाधिकारी को निर्माण में आ रही दिक्कत को समाप्त करने व तत्काल निर्माण कराने का निर्देश दिया। इस मौके पर जितेंद्रयादवए राकेश राए सुरेंद्र रायए विद्या सिंहए बहादुर सोनकरए रहमतए वरूण सिंहए नीरज श्रीवास्तवए रवि यादव आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो