आजमगढ़ में सपा ने ही कराया है चौतरफा विकास: दुर्गा यादव

आजमगढ़ में सपा ने ही कराया है चौतरफा विकास: दुर्गा यादव
Durga Prasad

वन मंत्री ने किया विकास योजनाओं का शिलान्यास

आजमगढ़. स्थानीय क्षेत्र में पोखरो के संरक्षण एंव सवंर्धन के लिए सदर सांसद मुलायम सिंह की अनुकम्पा पर पांच पोखरों के विकास के लिए योजनाओ का शिलान्यास वन मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव द्वारा कस्बें के रानी पोखरे पर शनिवार को किया गया।
 आयेजित कार्यक्रम में वन मंत्री दुर्गा यादव ने कहा कि सपा द्वारा जनपद में चतुर्दिक विकास किया गया है। 



आज विकास की धारा जनपद में दिखती है। जनपद के पोखरो का संवर्धन हेतु शासन द्वारा साढ़े तीन करोड़ की परियोजना है जिसके तहत पोखरो का सुदंरीकरण कर कायाकल्प किया जायेगा। उन्होंने जपनद के रानी पोखरा, आजमपुर, हाफिजपुर बरूआ दास, पूर्वी माता मंदिर, रामजानकी ब्रम्हस्थान समेत पांच शिलापट्ट का एक साथ शिलान्यास किया। 



इसके पूर्व वैदिक मंत्रोच्चाराण के साथ पूजन और सरस्वती गान हुआ। कार्यक्रम को जिला पंचायत अध्यक्षा मीरा यादव, बैभव वर्मा, हरिश्चंद आदि ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम की सफलता के लिए वन विभाग कर्मी दो दिनो से लगे रहे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned