scriptनौकरी दिलाने के नाम पर युवक से 8.25 लाख की ठगी | Forgery in the name of Job in Up azamgarh | Patrika News

नौकरी दिलाने के नाम पर युवक से 8.25 लाख की ठगी

locationआजमगढ़Published: Oct 17, 2018 08:10:37 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

नौकरी नहीं मिलने पर पीड़ित ने जब अपने दी गई रकम की मांग किया तो विपक्षियों ने रुपए वापस करने से इंकार कर दिया।

Forgery in Job

नौकरी में फर्जीवाड़ा

आजमगढ़. सिधारी थाने की पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर सवा आठ लाख रुपए की ठगी कर लेने के मामले में आरोपित किए गए दो लोगों के खिलाफ मंगलवार को रिपोर्ट दर्ज की है।
सिधारी थाना क्षेत्र के खैरातपुर कालोनी निवासी राधेश्याम मिश्रा पुत्र स्व. भोलानाथ का आरोप है कि लगभग दो वर्ष पूर्व तहबरपुर थाना क्षेत्र के टीकापुर ग्राम निवासी रवि गुप्ता पुत्र ओमप्रकाश सहित दो लोगों ने पीड़ित को नौकरी दिलाने का झांसा देते हुए उससे सवा आठ लाख रुपए ले लिए।
नौकरी नहीं मिलने पर पीड़ित ने जब अपने दी गई रकम की मांग किया तो विपक्षियों ने रुपए वापस करने से इंकार कर दिया। इस मामले में आरोपित किए गए दोनों व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।
धोखाधड़ी में महिला समेत दो नामजद

बैनामा की गई भूमि को दूसरे के नाम बैनामा कर देने के मामले में निजामाबाद थाने की पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर महिला सहित दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। निजामाबाद थाना क्षेत्र के फत्तनपुर ग्राम निवासी धनसीरा देवी पत्नी सतिराम का आरोप है कि लगभग तीन वर्ष पूर्व पीड़िता के पति ने गांव के ही परवेज हैदर पुत्र कासिम हुसैन से भूमि का बैनामा कराया था। उसी भूमि का गांव की धनवंती देवी पत्नी सीताराम ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर पुनः बैनामा करा लिया। इस बाबत पूछने पर परवेज हैदर व धनवंती देवी ने पीड़ित पक्ष को जान से मारने की धमकी दी।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो