script

भाजपा से अलग होते ही पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने कहा, दलित और पिछड़ों को अपमान करती है बीजेपी

locationआजमगढ़Published: Apr 13, 2019 10:36:28 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

आजमगढ़ संसदीय सीट पर गठबंधन के प्रत्याशी सपा मुखिया अखिलेश यादव को समर्थन किया

up news

भाजपा से अलग होते ही पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने कहा, दलित और पिछड़ों को अपमान करती है बीजेपी

आजमगढ. भाजपा के पूर्व बाहुबली सांसद ने कमल छोड़ कांग्रेस का हाथ पकड़ने के बाद वे भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हो गये। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में पिछड़े और दलितों का अपमान होता था इसलिए वे भाजपा से चुनाव लड़ना ही नहीं चाहते थे। उन्होने कहा कि भाजपा पिछड़ों दलितों को केवल इस्तेमाल करती है। कांग्रेस पार्टी उन्हे जहां से टिकट देगी वे चुनाव मैदान में उतरेगें।
घोरठ स्थित आवास पर शनिवार को आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने भाजपा पर हमला बोलते हुए दावा किया गोरखपुर विश्वविद्यालय में 71 असिंटेंट प्रोफेसर के पदों पर एक भी दलित, पिछड़ा और अल्पसंख्यक की भर्ती नहीं हुई है। उन्होनें कहा कि भाजपा दलित, पिछड़ो का केवल वैसे ही इस्तेमाल कर रही है जैसे मकान बनाने में शेटरिंग का प्रयोग किया जाता है। पूर्व सांसद व कांग्रेस नेता रमाकांत यादव ने कहा कि वे कभी टिकट मांगने और सिफारिश करने का काम नहीं करते बल्कि वे दलित, पिछड़ो और अल्पसंख्यकों के अधिकारों की सिफारिश करते है। इसके साथ ही उन्होने आजमगढ़ संसदीय सीट पर गठबंधन के प्रत्याशी सपा मुखिया अखिलेश यादव को समर्थन किया।
भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव के मिलने पर उन्होने कहा कि दिनेश लाल यादव को अतिथि देवो भवः की तरह उनका स्वागत किया गया। लेकिन आशिर्वाद नहीं दिया। क्योकि वे कोई संत महात्मा नही है जो किसी को आर्शिवाद दे। उन्होनें कहा कि वे केवल कर्म में विश्वास करते है लेकिन आर्शिवाद में नहीं। उन्होने कहा कि वे कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए है। कांग्रेस एक धर्म निरपेक्ष पार्टी है वे अब सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी के हाथों को मजबूत करेगें।

ट्रेंडिंग वीडियो