scriptबाहुबली के भांजे की कम नहीं हुई मुश्किल, निरस्त होंगे शस्त्र लाइसेंस | Former MLC Kamala Prasad Yadav Arms license can Aborted | Patrika News

बाहुबली के भांजे की कम नहीं हुई मुश्किल, निरस्त होंगे शस्त्र लाइसेंस

locationआजमगढ़Published: Apr 30, 2019 07:31:05 pm

Submitted by:

Devesh Singh

सपा के बाहुबली पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव के भांजे पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही है।

Arms license

Arms license

आजमगढ़। सपा के बाहुबली पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव के भांजे पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही है। भाजपा का झंडा उतरवाने की कोशिश करने तथा चौहान बस्ती के लोगों को मारने पीटने के आरोप में घिर कमला पर प्रशासन का शिकंजा कसना शुरू हो गया है। पहले पुलिस ने इस मामले में कमला सहित 16 के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया और अब लाइसेंस निरस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि पूर्व एमएलसी कमला प्रसाद यादव रविवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव का चुनाव प्रचार करते हुए मेंहनगर विधानसभा क्षेत्र के फिनहिनी गांव पहुंचे थे। गांव की चौहान बस्ती में घरों पर भाजपा का झंडा देख पूर्व एमएलसी को नागवार लगा था और उन्होंने ग्रामीणों पर भाजपा का झंडा हटाने का दबाव बनाया था। गांव के लोग नहीं माने तो कमला और उनके साथ के लोगों खुलकर असलहे का प्रदर्शन किया था और गांव के कुछ लोगों को मारपीट दिया था। इस मामले में गांव वालों ने कमला प्रसाद को नामजद करते हुए 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। अब पुलिस शस्त्र लाइसेंसों पर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक पूर्व एमएलसी कमला यादव के लाइसेंसी असलहे के निरस्तीकरण कराने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मेंहनगर थाने से बने उनके दो बंदूक के लाइसेंस को निरस्त करने के लिए मेंहनगर इंस्पेक्टर ने अपनी आख्या बनाकर एसपी को प्रेषित कर दिया है। शहर कोतवाली से बने उनके एनपी बोर रिवाल्वर के लाइसेंस के निरस्त करने की भी रिपोर्ट आ गयी है। आरोपित पूर्व एमएलसी के लाइसेंसी असलहों को निरस्त करने के लिए डीएम को रिपोर्ट बनाकर जल्द भेजी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो