यूपी पंचायत चुनाव से पहले शुरू हुआ खूनी खेल, बदमाश ने पूर्व प्रधान को मारी गोली

बदमाशों द्वारा की गयी ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में फैली दहशत

प्रधानी चुनाव की रंजिश में हत्या की आशंका, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की आहट जिले में खूनी खेल का सिलसिला शुरू हो गया है। शनिवार की रात एक समारोह में पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी। ताबड़तोड़ फायरिंग व पूर्व प्रधान की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज दिया। हत्या की वजह चुनावी रंजिश बतायी जा रही है।

रानी की सराय थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव निवासी एक व्यक्ति के यहां शनिवार को समारोह का आयोजन हुआ था। समारोह में पूर्व प्रधान राजेश यादव 45 भी शामिल हुए थे। इसी दौरान वहां एक युवक पहुंचा और पूर्व प्रधान पर पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग से कार्यक्रम स्थल पर अफरातफरी मच गयी। वहीं दूसरी तरफ गोली लगने से पूर्व प्रधान की मौके पर ही मौत हो गयी।

रात करीब 10 बजे हुई इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी वहीं हमलावर भगदड़ का फायदा उठाकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही रानी की सराय थाना पुलिस के साथ ही कई अन्य थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई। शव को रात में ही मोर्चरी भेज दिया गया। वर्तमान में पूर्व प्रधान के छोटे भाई राकेश यादव की पत्नी ग्राम प्रधान हैं। राकेश ने आरोप लगाया कि हत्या चुनावी रंजिश को लेकर की गयी है। इसमें पट्टीदार और कोटेदार का हाथ है। रात में ही प्रभारी पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडेय ने भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल की जांच की। उन्होंने बताया कि आरोपों की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned