शादी समारोह में गया था परिवार, चोरों ने घर में घुसकर चार लाख की संपत्ति उड़ाई

दस दिनों के भीतर चोरी की तीन घटनाओं से सहमे सहमे फरिहां बाजारवासी, पुलिस बूथ के समीप है घर

By: Akhilesh Tripathi

Updated: 08 Dec 2019, 04:55 PM IST

आजमगढ़. निजामाबाद थाना अंतर्गत स्थानीय बाजार में स्थित पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर शनिवार की रात चोर एक मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। घर में मौजूद बक्से व अलमारी तोड़कर चोर उसमें रखे नकदी व जेवर तथा अन्य कीमती सामान सहित लगभग चार लाख की संपत्ति समेट ले गए। दस दिनों के भीतर फरिहां क्षेत्र में हुई चोरी की तीन घटनाओं से बाजारवासी सहमे हुए हैं। लोगों में पुलिस चौकसी के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

फरिहां बाजार निवासी दिनेश गुप्ता पुत्र स्व. छोटेलाल गुप्ता का मकान स्थानीय पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर स्थित है। शनिवार को दिनेश की बहन प्रीति की शादी सुनिश्चित थी। शहर के बेलइसा क्षेत्र स्थित पंचवटी गार्डन में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने के लिए पूरा परिवार शनिवार की शाम घर से रवाना हुआ। रात करीब एक बजे वैवाहिक कार्यक्रम से लौटे दिनेश के पड़ोसी के अनुसार सब कुछ ठीक-ठाक था। भोर में परिवार के कुछ सदस्य जब घर लौटे तो मकान के कमरों को खुला एवं कमरों में मौजूद बक्सों व अलमारी को टूटा देख सभी सन्न रह गए। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस चौकी को दी गई। चौकी प्रभारी रात में ही मौके पर पहुंच गए।

पीड़ित परिवार के अनुसार नकदी,जेवर, एलईडी टीवी व अन्य कीमती सामान समेत लगभग चार लाख की संपत्ति चोरों के हाथ लगी है। घटना के बाबत स्थानीय थाने में पीड़ित पक्ष द्वारा तहरीर दे दी गई है। दस दिन के भीतर क्षेत्र में चोरी की तीन बड़ी घटनाओं से लोगों की चिंता बढ़ गई है। स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है। वहीं क्षेत्राधिकारी सदर मोहम्मद अकमल खान का कहना है कि इस घटना के संबंध में स्थानीय युवक को हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही सभी घटनाओं का खुलासा कर दिया जाएगा।

BY- RANVIJAY SINGH

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned