पिकअप के धक्के से बाइक सवार समेत चार युवक घायल

पिकअप के धक्के से बाइक सवार समेत चार युवक घायल
सड़क हादसा

Sarweshwari Mishra | Updated: 21 Oct 2017, 07:13:32 AM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

फूलपुर क्षेत्र के खोजापुर गांव के पास हुई घटना

आजमगढ़. फूलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत फूलपुर-सिकरौर मार्ग पर स्थित खोजापुर गांव के पास गुरुवार की दोपहर पिकअप वाहन व बाइक की टक्कर में दो बाइक पर सवार चार युवक घायल हो गए। घायलों को स्थानीय सीएचसी से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।
फूलपुर से सिकरौर की ओर जा रहे दो बाइक पर सवार चार युवकों को पीछे से आ रहे पिकअप वाहन ने टक्कर मारी और फिर पिकअप का चालक कुछ दूर आगे जाकर वाहन खड़ा कर फरार हो गया। घायल युवकों को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। सभी की हालत गंभीर देख उन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।
घायलों में एक बाइक पर सवार मोनू (22) पुत्र चंद्रभान व गुलाब (25) पुत्र राजाराम सरायमीर क्षेत्र के ग्राम नोनारी जबकि दूसरी बाइक पर सवार योगेंद्र (22) पुत्र रामकेश ग्राम कौड़िया कोतवाली क्षेत्र फूलपुर तथा दीपक (22) पुत्र राममिलन दीदारगंज थाना क्षेत्र के बूढ़ापुर कुतुबअली के निवासी बताए गए हैं। पुलिस ने पिकअप वाहन को कब्जे में ले लिया है।

 

 

घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम, नहीं हो सकी मृतक की शिनाख्त
जिला अस्पताल में गत 15 अक्टूबर की शाम घायलावस्था में भर्ती कराए गए 30 वर्षीय अज्ञात युवक ने गुरुवार की सुबह दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान के लिए शव को मर्चरी रूम में रखा गया है।
गत 15 अक्टूबर की शाम 30 वर्षीय अज्ञात युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल युवक के अचेत होने के कारण काफी प्रयास के बाद भी उसकी पहचान नहीं हो सकी। कोमा में रहे अज्ञात युवक ने गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस मृतक की पहचान के लिए प्रयास में जुटी है।

 

छात्र लापता, परिजन हलकान
जौनपुर स्थित पालीटेक्निक कालेज से गत 12 अक्टूबर को घर के लिए चला छात्र अब तक घर नहीं पहुंचा है। लापता छात्र के परिजन किसी अनहोनी की आशंका से सदमाग्रस्त हैं।
बरदह ग्राम निवासी राजकुमार कन्नौजिया का 17 वर्षीय पुत्र दीपक जौनपुर स्थित राजकीय पालीटेक्निक कालेज में प्रथम वर्ष का छात्र था। गत 12 अक्टूबर को दीपक कालेज से घर के लिए चला लेकिन घर नहीं पहुंचा। काफी तलाश के बाद भी छात्र का सुराग न लगने पर परिजनों द्वारा गत 17 अक्टूबर को जौनपुर के जफराबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। लापता छात्र के परिजन परेशान हाल हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned