यूपी के आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा, तीन भाइयों समेत चार की मौत

मौके पर पड़ी रही लाश और सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस...

By: ज्योति मिनी

Published: 11 Oct 2017, 05:02 PM IST

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें दो सगे भाइयों समेत एक चचेरे भाई और चालक की मौत हो गई। जहानागंज थाना क्षेत्र के सोहवल बाजार के समीप भैसही नदी के पुल पर मंगलवार की रात 10 बजे के करीब मैजिक और बाइक की टक्कर में दो सगे भाई समेत चचेरे भाई की मौत हो गई। जबकि मैजिक सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों को वाराणसी में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद लाश मौके पर पड़ी रही और पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु से परिवार में कोहराम मचा है।


मऊ जिला के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के चकसहजा(चकौधी) निवासी रविद्र राम भैसही नदी में मछली मारने के लिए पहराको लगाए थे। रविंद्र के पुत्र गोविंदा राम 20, अभिषेक 15 व उनके भाई सुरेंद्र का पुत्र प्रशांत राम 21 बाइक से चिरैयाट और मुहंदाबाद रोड पर स्थित पुल पर भोजन पहुंचाने जा रहे थे।

 

अभी वे सोहवल बाजार के पास भैसही नदी पुल पर ही पहुंचे थे कि, चिरैयाकोट की तरफ से आ रही मैजिक ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक पुल के नीचे गिरने के बाद जलकर नष्ट हो गई। वहीं बाइक सवार तीनों युवको ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं मैजिक में सवार चालक सहित तीन लोग घायल हो गए। उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां हालत गंभीर देख वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जो समय चालक कतवारी 40 वर्ष पुत्र मंनु निवासी हुसैनाबाद मउ की मौत हो गई।



मृतक गोविंदा राम 10 दिन पहले दुबई से शादी के लिए आया था। परिवार वाले आज लड़की देखने के लिए जाने वाले थे। दीपक, गोविंदा और अभिषेक की मौत से माता मंजू देवी, बहन चंद्रकला, भाई मनीष, पिता रविंद्र का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक प्रशांत राम दो भाई और दो बहन में बड़ा था। इस घटा के बाद से ही क्षेत्र में मातम पसरा है।

input- रणविजय सिंह

ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned