scriptएक करोड़ 32 लाख मुआवजे ने भाई को बनाया शैतान, भाइयों को बेऔलाद करने का खेला खेल, अब साने आयी सच्चाई | Fraud with Brothers Family for Rs 1 Crore 32 Lakh Land Compensation | Patrika News

एक करोड़ 32 लाख मुआवजे ने भाई को बनाया शैतान, भाइयों को बेऔलाद करने का खेला खेल, अब साने आयी सच्चाई

locationआजमगढ़Published: Aug 24, 2019 04:41:00 pm

अधिकारियों की मिलीभगत से पिछले चार सालों में खला गया पूरा खेल।

Fraud

फ्रॉड

आजमगढ़. मुआवजे की राशि करोड़पति बनाने वाली थी, सो भाई के मन में लालच आ गया और उसके अंदर का शैतान जाग उठा। अपने लालच के इस शैतानी खेल में सवा करोड़ से अधिक मुआवजा राशि के लिये के लिए पट्टीदारों ने भाइयों को बेऔलाद बताकर पूरी संपत्ति अपने नाम करा ली है। बात खुलने पर पीड़ित न्याय के लिए भटक रहे हैं। यह पूरा खेल पिछले चार सालों में अधिकारियों की मिलीभगत से खेला गया। पीड़ित परिवार ने बुधवार को डीएम से मिलकर पूरे मामले से अवगत कराया तो वे भी आवाक रह गए और मामले की तत्काल जांच का निर्देश दिया।

लालगंज तहसील क्षेत्र के बेला दौलताबाद निवासी विष्णु, भरत पुत्रगण बंशू व गोपाल पुत्र बरखू का आरोप है कि बंशू की मौत वर्ष 1995 में हुई थी जबकि बरखू का निधन वर्ष 2017 में हुआ। लेकिन जायजाद के लिए पट्टीदारों ने 2016 में बड़ी साजिश के तहत बंशू और बरखू दोनों को ही 1997 में मृत दिखाकर उन्हें बेऔलाद बताते हुए सारी संपत्ति अपने नाम करा ली। यहां तक कि खतौनी से ही उनका नाम गायब करा दिया गया। अब उन्हें लावारिस बताकर परेशान किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो