scriptबेटे को नौकरी दिलाने का झांसा देकर पिता से ढाई लाख की ठगी | fraud with man for job in azamgarh | Patrika News

बेटे को नौकरी दिलाने का झांसा देकर पिता से ढाई लाख की ठगी

locationआजमगढ़Published: Dec 04, 2017 05:00:22 pm

कुछ समय पूर्व उसके बेटे को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लोगों ने ढाई लाख रुपए ले लिए।

fraud

बेटे नौकरी दिलाने का झांसा देकर पिता से लाखों की ठगी, तीन सगे भाइयों ने कर दी बुजुर्ग की हत्या

आजमगढ़. पुत्र को नौकरी दिलाने के लालच में ढाई लाख रुपए गंवा देने वाले पीड़ित व्यक्ति ने रविवार को बिलरियागंज थाने में तीन लोगों के खिलाफ अमानत में खयानत का आरोप लगाते हुए नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई।
मऊ जिले के दोहरीघाट थाना अंतर्गत चक भगवानदास ग्राम निवासी सुरेंद्र कुमार पुत्र तीर्थराज का आरोप है कि, कुछ समय पूर्व उसके पुत्र को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लोगों ने ढाई लाख रुपए ले लिए। काम न होने पर पीड़ित ने जब अपने दी गई रकम की मांग किया तो आरोपियों ने रकम वापस करने से इनकार करते हुए पीड़ित को जान माल की धमकी दी।
इस मामले में पीड़ित पक्ष की तहरीर पर बिलरियागंज थाने में स्थानीय भगतपुर बघेला ग्राम निवासी राजेश पुत्र रामबली मौर्य तथा रौनापार थाना क्षेत्र के चक्की हाजीपुर ग्राम निवासी मनकेश्वर पुत्र बलिहारी एवं महड़ोर का पूरा निवासी डा. प्रकाश पुत्र रामसनेही के खिलाफ अमानत में खयानत के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
यह भी पढ़ें

सगे भाई समेत तीन ने मिलकर की थी वृद्ध की हत्या, एफआईआर दर्ज
दीदारगंज थाने की पुलिस ने रविवार की सुबह क्षेत्र के बनगांव मोड़ के पास मिले वृद्ध के शव के मामले में मृतक के पुत्र की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन शुरु कर दी है।
दीदारगंज क्षेत्र के मार्टीनगंज-भादो मार्ग पर स्थित बनगांव मोड़ के पास रविवार की सुबह सड़क के किनारे खाई में 65 वर्षीय वृद्ध का शव मिला था। मृतक की पहचान स्थानीय भादो ग्राम निवासी बाबूनंदन राजभर के रूप में की गई।
मृतक शनिवार की शाम स्थानीय बाजार जाने की बात कहकर घर से निकला था। मृतक के शरीर पर चोट के निशान देख मौके पर पहुंचे परिजनों ने बाबूनंदन की हत्या की आशंका जताई। इस मामले में मृतक के पुत्र जितेंद्र की तहरीर पर दीदारगंज थाने में स्थानीय भादो ग्राम निवासी रमेश व कमलेश पुत्रगण रामप्यारे राजभर तथा रामबृज पुत्र रामखेलावन के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की विवेचना थानाध्यक्ष दीदारगंज दीनानाथ पांडेय कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो