मायावती की रैली से पहले शर्मसार हुआ आजमगढ़, दलित छात्रा के  साथ गैंगरेप 

मायावती की रैली से पहले शर्मसार हुआ आजमगढ़, दलित छात्रा के  साथ गैंगरेप 
gang rape

दबंगों ने किया सामूहिक दुराचार,  छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला पंजीकृत किया

आजमगढ़. 28 अगस्त को बसपा मुखिया आजमगढ़ में चुनावी शंखनाद करने पहुंच रही है इससे पहले ही जिले में एक दलित छात्रा के साथ तीन दरिंदों ने अगवा कर सामूहिक दुराचार कर सनसनी फैला दी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है।


जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में  नाबालिग छात्रा शनिवार की सुबह घर से रौनापार थाने के बनकटा स्थित विद्यालय के लिए निकली। अभी वह गांव के बाहर शारदा सहायक खण्ड 52 की माइनर शाखा पुलिया के पास पहुंची थी कि पहले से घात लगाये बैठे तीन अज्ञात युवकों ने उसे अगवा कर लिया। तीनों उसे गन्ने के खेत में लेजाकर दुराचार किये। इसके बाद मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। 



छात्रा किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों घटना की जानकारी जीयनपुर कोतवाल को दी। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए छात्रा को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया। देर शाम पुलिस ने मामला पंजीकृत कर लिया था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned