आजमगढ़ में बंदूक की नोक पर किशोरी को बाजार से उठाया, गैंगरेप 

आजमगढ़ में बंदूक की नोक पर किशोरी को बाजार से उठाया, गैंगरेप 
gang rape

खाली मकान में बनाया बंधक...

आजमगढ़. घर से शैम्पू खरीदने के लिए गांव में स्थित दुकान जा रही 16 वर्षीय किशोरी को गांव के ही दो वहशी दरिंदों ने पकड़ा और असलहे के बल पर उसे एक खाली मकान में ले जाकर उसके साथ मुंह काला किया। लगभग दो घंटे बाद मौके पर पहुंचे मकान मालिक के पुत्र की वजह से पीड़ित किशोरी मुक्त हुई। घटना की जानकारी के बाद एसपी ग्रामीण व सीओ फूलपुर घटना स्थल पर पहुंचे और पीड़ित पक्ष से घटनाक्रम की जानकारी ली। जिस घर में घटना हुई है उस घर के लोग ताला जड़कर फरार हैं। आरोपी भी फरार बताए गए हैं।


फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी काफी दिनों से अपनी बहन की ससुराल में रहती है। एक पखवारा पूर्व अपने घर आई थी। मंगलवार को दिन में करीब 11 बजे पीड़िता घर से शैम्पू लेने के लिए गांव में स्थित दुकान पर जा रही थी। गांव की गली से गुजरते वक्त वहां पहले से मौजूद गांव के दो युवकों ने उसे पकड़ा और मुंह दबाकर एक खाली मकान में ले गए। 

आरोप है कि दोनों ने लड़की के मुंह में कपड़ा ठूंस उसके हाथ पीछे से बांध दिए। इसके बाद दोनों ने असलहे से भयभीत कर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। दोपहर करीब दो बजे उक्त मकान मालिक का पुत्र वहां पहुंचा और घर के पिछले दरवाजे से यह कहते हुए उस लड़की को भगा दिया कि इधर से निकल जाओ वरना ये तुम्हारी जान ले लेंगे। पीड़ित किशोरी रोते-बिलखते अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। 

उसके पिता ने पुलिस के डायल नंबर 100 पर घटना की जानकारी दी। सूचना पाते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व सीओ फूलपुर दोपहर बाद घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित पक्ष से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पीड़िता द्वारा बताए गए आरोपियों के घर भी दबिश दी लेकिन वे नहीं मिले। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी हुई थी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned