चलती जीप में महिला के साथ गैंगरेप, बेहोशी की हालत में नदी के किनारे फेंका

चलती जीप में महिला के साथ गैंगरेप, बेहोशी की हालत में नदी के किनारे फेंका
Rape

जहानागंज क्षेत्र में पीड़िता को नदी किनारे छोड़ भागे चालक व सहयोगी

आजमगढ़. सवारी जीप में सवार होकर अपने पैतृक गांव जा रही महिला के साथ चालक और उसके सहयोगी ने गैंगरेप किया। बेहोशी की हालत में पीडि़ता को नदी किनारे छोड़कर फरार हो गये। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

 

बताते हैं कि मऊ जिले के रहने वाले कुछ लोग आजमगढ़ जनपद के मेंहनगर क्षेत्र में डेरा डालकर रहते हैं। गुरूवार को डेरे में रहने वाले माता पिता से अनुमति लेकर एक 28 वर्षीय युवती सवारी जीप से अपने पैतृक गांव मऊ के लिए रवाना हुई।

 

जीप में अकेली युवती देख चालक व उसके सहयोगी की नियत खराब हो गयी और उन्‍होंने युवती को सूनसान जगह पर जबरदस्‍ती नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके दोनों ने उसके साथ दुष्‍कर्म किया और जहानागंज क्षेत्र के नरेहथा गांव के पास मगई नदी के किनारे फेंककर फरार हो गये।


यह भी पढ़ें:

यूपी के कुशीनगर में स्वर्गवासियों को दे दी गई 7.8 करोड़ रूपए की पेंशन
 

गुरुवार की देर रात ग्रामीणों की मदद से पीड़ित युवती को चक्रपानपुर स्थित सुपर फैसिलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी पाकर पुलिस शुक्रवार की सुबह अस्पताल पहुंची और पीड़िता को लेकर थाने चली गई। पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned