scriptमोहम्मद रईस सहित 11 के खिलाफ गुंडा व गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई, क्राइम की अन्य खबरें | gangster act on mohammad Rais in Up azamgarh | Patrika News

मोहम्मद रईस सहित 11 के खिलाफ गुंडा व गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई, क्राइम की अन्य खबरें

locationआजमगढ़Published: Sep 28, 2018 07:02:57 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहा है अभियान

Gangster act

गैंगस्टर एक्ट

आजमगढ़. अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में गुरुवार को ग्यारह लोगों के खिलाफ गिरोह बंद व गुंडा अधिनियम के तहत पुलिस ने कार्रवाई की है। जिला प्रशासन की संस्तुति पर पाबंद किए गए लोगों में गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर ग्राम निवासी मोहम्मद रईस पुत्र अब्दुल वहीद, अब्दुल वैस पुत्र मोहम्मद हनीफ, फारुख पुत्र भग्गन तथा कामरान पुत्र फारुख, अबू सईदपुर निवासी मोहम्मद गुड्डू पुत्र अमीन कुरेशी, सरसेना खालसा निवासी सलमान पुत्र मोहम्मद मोबीन एवं कोहड़ौरा ग्राम निवासी शहनवाज पुत्र मोहम्मद गुड्डू व हारुन पुत्र मुख्तार बताए गए हैं।
इसी क्रम में फूलपुर कोतवाली पुलिस ने स्थानीय कस्बा निवासी अनिल सोनकर पुत्र सुग्गु उर्फ शंभू सोनकर एवं विमलेश शंकर पुत्र मेघई उर्फ मेघनाथ तथा जगदीशपुर ग्राम निवासी अजय कुमार पुत्र मधुबन के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की है।
ट्रैक्टर-ट्राली से कुचलकर बालक की मौत
मुबारकपुर कस्बे स्थित पूरा दुल्हन मोहल्ले में गुरुवार की देर शाम ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ जाने से 9 वर्षीय बालक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। मृत बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मुबारकपुर कस्बा स्थित पूरा दुल्हन निवासी हुसैन अहमद पुत्र शब्बीर अहमद के घर के समीप एक व्यक्ति यहां ट्रैक्टर-ट्राली से ईंट उतारी जा रही थी। ईंट उतारने के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन को पीछे करने लगा। इसी दौरान वाहन के पीछे खेल रहा हुसैन अहमद का वर्षीय पुत्र शमीम अहमद ट्राली की चपेट में आ गया। मौके पर ही बालक की मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने निर्माणाधीन मकान पर मौजूद एक युवक को बुरी तरह पीट दिया। वहीं ट्रैक्टर चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। वाहन पुलिस के कब्जे में बताया गया है।
ग्राम प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज
अतरौलिया थाने की पुलिस ने अमानत में खयानत के मामले में आरोपित किए गए ग्राम प्रधान के खिलाफ गुरुवार को सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।
अतरौलिया थाना क्षेत्र के भगवानपुर ग्राम निवासी व ईंट भट्ठा व्यवसायी बृजभान राजभर पुत्र रामदेव का आरोप है कि अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी ग्राम निवासी व ग्राम प्रधान विजयनारायण यादव पुत्र रामअजोर ने गांव के विकास कार्य कराने के नाम पर उनसे कई हजार ईंट लिया। ईंट भट्ठा व्यवसाई का आरोप है कि अब ग्राम प्रधान द्वारा ईटों का भुगतान करने से इनकार किया जा रहा है दबाव बनाने पर ईंट भट्टा व्यवसाय को जान से मारने की धमकी भी दी गई है पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर आरोपित किए गए ग्राम प्रधान के खिलाफ सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो