scriptलड़की को रास्ते से उठाया, सुनसान जगह ले जाकर 5 लोगों ने बारी-बारी किया रेप, इस हाल मे पहुंची घर | Girl abducted and Gangraped by 5 man in Azamgarh | Patrika News

लड़की को रास्ते से उठाया, सुनसान जगह ले जाकर 5 लोगों ने बारी-बारी किया रेप, इस हाल मे पहुंची घर

locationआजमगढ़Published: Oct 05, 2019 08:39:16 am

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की कोशिश शुरू कर दी है।

Girl

प्रतीकात्मक

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ में बाइक सवारों द्वारा एक किशोरी को उठा ले जाने और उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीडिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
मामला आजमगढ़ के बिलरियागंज थानाक्षेत्र के एक गांव की है। यहां गांव की एक 15 साल की लड़की गुरुवार की रात को तकरीबन 11 बजे के आस-पास शौच करने के लिये घर से निकली थी। पिता ने पुलिस से शिकायत की है कि जब उनकी बेटी शौच के लिये निकली तो उसी दौरान बाइक सवार दो युवक जो गांव के ही थे उनकी बेटी को जबरन उठा ले गए। उसका अपहरण कर वो लोग आरोपी रौनापार थानान्तर्गत बातन गांव स्थित जावेद के पोखरे पर ले गए। वहां अकमल और रेहान नाम के युवक पहले से मौजूद थे।
आरोप है कि पांचों युवकों ने उनकी बेटी के साथ पूरी रात बारी-बारी से बलात्कार किया। भोर में आरोपी लड़की को गांव के बाहर ट्यूबवेल के नजदीक छोड़कर फरार हो गए। वह घर पहुंची और अपने साथ घटी पूरी घटना परिजनों को बतायी। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और इसकी शिाकयत की। परिजनों से मली तहरीर के अधार पर पुलस ने गांव निवासी रईस, छांगुर, इसहाक, अकमल रेहाब व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो