शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Sep, 07 2018 09:36:57 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

आरोपी दे रहा है जान से मारने की धमकी

आजमगढ़. सरायमीर थाना क्षेत्र में एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही उसे मेडिकल के लिए पुलिस अभिरक्षा में जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।


क्षेत्र के गंगापुर बिजौरा निवासी युवती का आरोप है कि गांव का ही राहुल यादव पुत्र सीताराम ने दो वर्ष पूर्व शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसा लिया। इसके बाद से लगातार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो पहले आनाकानी करता था लेकिन अब जान से मारने की धमकी दे रहा है।


गोदान एक्सप्रेस की चपेट में आने से गूंगे युवक की मौत
मुबारकपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव के सामने रेल पटरी से गुजर रहा गूंगा युवक शुक्रवार की पूर्वाह्न 11 बजे ट्रेन की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के रानीपुर ग्राम निवासी रतन यादव 22 वर्ष पुत्र मूलचंद यादव गूंगा व बहरा था। गूंगा बहरा होने के कारण रेल पटरी से होकर गुजरते समय ट्रेन की आवाज उसे सुनाई नहीं दी जिससे वह गोदान एक्सप्रेस ट्रेन के चपेट मे आ गया। ट्रेन से कटकर युवक की मौत हो गयी। घटना की जानकारी होने पर सैकड़ों की संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

सीढ़ी से गिरकर घायल वृद्ध की मौत
अतरौलिया थाना क्षेत्र के कटुही गांव में गुरुवार की देर शाम मकान के ऊपरी तल से उतर रहे 62 वर्षीय गृहस्वामी सीढ़ी से गिरकर घायल हो गए। आनन-फानन उन्हें ईलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
कटुही ग्राम निवासी 62 वर्षीय जगन्नाथ तिवारी पुत्र स्व.धर्मराज तिवारी गुरुवार की देर शाम करीब आठ बजे अपने मकान की ऊपरी तल से नीचे उतर रहे थे। इसी दौरान पैर फिसल जाने से वह भूतल पर गिर कर घायल हो गए। गृहस्वामी की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के दो पुत्र और एक पुत्री बताए गए हैं।

 

ट्रक की चपेट में आकर पिता-पुत्र घायल
जहानागंज थाना क्षेत्र के अकबेलपुर गांव के पास शुक्रवार की सुबह ट्रक की चपेट में आ जाने से साइकिल सवार पिता-पुत्र घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जहानागंज क्षेत्र के अकबेलपुर ग्राम निवासी 40 वर्षीय शिवपूजन शुक्रवार की सुबह अपने 6 वर्षीय पुत्र सुमित के साथ साइकिल से गांव के सिवान में खेत की निगरानी करने गया था। सुबह करीब छह बजे वापस घर लौटते समय गांव के पास ही साइकिल सवार पिता-पुत्र ट्रक की चपेट में आकर घायल हो गए। स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर कर दिए जाने पर घायल पिता-पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

अनियंत्रित बोलेरो ने ऑटो में मारी टक्कर, कई घायल
रानी की सराय थाना क्षेत्र के सैयदवारा चट्टी के समीप शुक्रवार को दिन में तेज रफ्तार बोलेरो ने शहर की ओर जा रहे आटोरिक्शा में टक्कर मार दी। आटोरिक्शा पलट जाने से उसमें सवार कई यात्री घायल हो गए। इस दुर्घटना में घायल 8 वर्षीय बालक को गंभीरावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रानी की सराय कस्बा निवासी राजकुमार पटवा की पत्नी शुक्रवार को दिन में अपने पुत्र व पुत्री के साथ आटो पर बैठकर शहर जा रही थी। रास्ते में सैयदवारा के समीप तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त आटोरिक्शा पलट गया। इस दुर्घटना में राजकुमार का 8 वर्षीय पुत्र पीएस पटवा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बालक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि अन्य यात्रियों को स्थानीय स्तर पर उपचार कराया गया।


शराब के पकड़ा गया कारोबारी
दीदारगंज थाना क्षेत्र के अमनावें गांव में गुरुवार की रात आबकारी टीम व स्थानीय पुलिस की संयुक्त छापेमारी में शराब कारोबार में लिप्त कारोबारी गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के कब्जे से 117 शीशी शराब बरामद की गई है। इस मामले में गिरफ्तार दशरथ पुत्र बलिराज निवासी ग्राम अमनावें के खिलाफ दीदारगंज थाने में सुसंगत धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

 

सर्पदंश से बालक की मौत, परिवार में कोहराम
दीदारगंज थाना क्षेत्र के महुआरा कला गांव में गुरुवार की शाम सर्पदंश के चलते अचेत हुए नौ वर्षीय बालक ने शुक्रवार की सुबह दम तोड़ दिया। महुआरा कला ग्राम निवासी दिनेश राजभर का नौ वर्षीय पुत्र सुमित गुरुवार की शाम घर के पास खेल रहा था। उसी दौरान सर्प ने उसे डंस लिया। जानकारी होने पर परिजन उसे तंत्र-मंत्र विद्या से उपचार कराने के लिए ले गए। स्वास्थ्य लाभ न होने पर शुक्रवार को दिन में अचेत बालक को जौनपुर जिले के शाहगंज स्थित चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृत बालक तीन बहनों का इकलौता भाई तथा कक्षा 5 का छात्र था। बालक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Ad Block is Banned