स्कूल गई छात्रा को किया अगवा, तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

स्कूल गई छात्रा को किया अगवा, तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

Akhilesh Kumar Tripathi | Publish: Nov, 11 2018 07:23:00 AM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

एक नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज

आजमगढ़. मुबारकपुर थाने की पुलिस ने विद्यालय गई 13 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में एक नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपियों में तीन लड़कियां भी शामिल बताई गई हैं।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के गोछा ग्राम निवासी जनार्दन प्रसाद चौरसिया का आरोप है कि उनकी 13 वर्षीय पुत्री क्षेत्र के कुकडीपुर ग्राम स्थित विद्यालय में कक्षा 5 की छात्रा है। बीते 3 नवंबर को विद्यालय की छुट्टी होने के बाद मुबारकपुर कस्बे का रहने वाला मुख्तार अहमद पुत्र अब्दुल रऊफ ने पीड़ित के पुत्री उसकी सहेलियों की मदद से बहला-फुसलाकर भगा ले गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपित किए गए मुख्तार अहमद व तीन अज्ञात लड़कियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

 

घर में घुसकर मारपीट व छेड़खानी, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
देवगांव कोतवाली पुलिस ने भूमि विवाद के चलते घर में घुसकर एक पक्ष को मारने पीटने तथा परिवार की युवती के साथ छेड़खानी करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।
देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गड़ौली ग्राम निवासी उमाशंकर पुत्र दुर्गा चौबे का आरोप है कि शुक्रवार की सुबह करीब दस बजे भूमि विवाद के चलते गांव के विपक्षी संतोष शुक्ला पुत्र रघुनाथ सहित चार लोग पीड़ित के घर में घुस गए। विपक्षियों ने घर में घुसकर परिजनों के साथ मारपीट की तथा परिवार की युवती के साथ छेड़खानी करते हुए उसके शरीर पर मौजूद कपड़े फाड़ डाले। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपित किए गए संतोष शुक्ला सहित चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Ad Block is Banned