किशोरी को किया अगवा, एक क्लिक में पढ़ें आजमगढ़ क्राइम की सभी खबरें

किशोरी को किया अगवा, एक क्लिक में पढ़ें आजमगढ़ क्राइम की सभी खबरें

Jyoti Mini | Publish: Mar, 15 2018 06:21:49 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

13 वर्षीय किशोरी के मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

आजमगढ़. रानी की सराय थाने की पुलिस ने क्षेत्र के बेलईसा मोहल्ले से बुधवार को लापता हुई 13 वर्षीय किशोरी के मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।


बेलईसा स्थित चौरसिया कटरा में रहने वाले राजपति वैश्य का आरोप है कि, बुधवार की सुबह उनकी 13 वर्षीय पुत्री अर्चना घर से बाहर निकली और फिर वापस नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद भी किशोरी का सुराग न लगने पर उसके पिता ने स्थानीय थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

विदेश भेजने के नाम पर लगाई दो लाख की चपत
आजमगढ़। मुबारकपुर थाने की पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर दो लाख रुपए की चपत लगा देने के आरोप में नामजद युवक के खिलाफ बुधवार को धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की है।
शहर के बाज बहादुर मोहल्ला निवासी मोहम्मद शहीद पुत्र जावेद अहमद का आरोप है कि कुछ माह पूर्व विदेश भेजने के नाम पर मुबारकपुर क्षेत्र के महरूपुर ग्राम निवासी जमील अहमद पुत्र मुहम्मद अली ने उससे से दो लाख रुपए ले लिए। विदेश का वीजा न मिलने पर पीड़ित ने जब एजेंट जमील अहमद से अपने रुपयों की मांग की तो विपक्षी ने उसे बैंक चेक थमा दिया, जो बैंक में बाउंस हो गया। इस बात की शिकायत करने पर आरोपी जमील अहमद ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी।

दहेज पीड़िता ने दर्ज कराया पति के खिलाफ मुकदमा
आजमगढ़। दहेज उत्पीड़न की शिकार विवाहिता ने बुधवार को जीयनपुर कोतवाली में पति समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जमीन हरखोरी गांव स्थित मायके में रह रही नीमा देवी का आरोप है कि दहेज के लिए ससुराल वाले उसे मारते-पीटते और प्रताड़ित करते हैं। इस बात का विरोध करने पर ससुराल वालों ने बीते वर्ष 30 मई को पीड़ित विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। इस मामले में इस मामले में जीयनपुर कोतवाली पुलिस ने बिलरियागंज थाना क्षेत्र के संगापुर शीतलपुर ग्राम निवासी विवाहिता के पति उमेश कुमार पुत्र गिरधारी सहित सात लोगों के खिलाफ दहेज अधिनियम के रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज
एक अन्य मामले में तीन नामजद
आजमगढ़। कोर्ट के आदेश पर जीयनपुर कोतवाली में फर्जी तरीके से भूमिका बैनामा करने के मामले में पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। एक अन्य मामले में पवई थाने की पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला पंजीकृत किया है।


बिलरियागंज थाना क्षेत्र के जमीन पड़री भीमबर ग्राम निवासी धर्मेंद्र कुमार श्रीवास्तव पुत्र राजमल लाल का आरोप है कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के भटौली इब्राहिमपुर निवासी सुधाकर पुत्र रामशेख सहित पांच लोगों ने पीड़ित की भूमि को फर्जी तरीके से बैनामा करा लिया। इस बाबत पूछने पर विपक्षियों ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी। इसी क्रम में पवई थाना क्षेत्र के हंडिया ग्राम निवासी राकेश सिंह ने नौकरी के नाम पर भारी रकम वसूल लेने तथा जान माल की धमकी देने की आरोप में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पवई थाने की पुलिस ने इस मामले में आरोपित अंबेडकर नगर जिले के जैतपुर थाना अंतर्गत सिहोरा ग्राम निवासी अमन उर्फ मोनू पुत्र श्यामबिहारी चौहान सहित तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी व मारपीट का मामला दर्ज किया है।

BY रणविजय सिंह

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned