आजमगढ़ में छात्रा के छेड़खानी, विरोध करने पर पीट-पीटकर अधमरा किया

आजमगढ़ में छात्रा के छेड़खानी, विरोध करने पर पीट-पीटकर अधमरा किया

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Feb, 20 2018 08:33:17 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

आजमगढ़ में खेत से लौट रही छात्रा के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर लात-घूसों से पीट-पीटकर अधमरा किया।

आजमगढ़. खेत से घर लौट रही छात्रा के साथ गांव के ही युवक ने छेड़खानी की। छात्रा के विरोध करने पर उसे बुरी तरह मारापीटा। पीड़िता को बेहोशी की हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

 

रौनापार थाना क्षेत्र के रोशनगंज गांव की रहने वाली छात्रा मंगलवार को किसी काम से खेत गयी थी। अपराह्न करीब दो बजे वह घर लौट रही थी। उसी दौरान गांव के एक युवक ने उसके साथ छेड़खानी की। छात्रा ने विरोध किया तो युवक ने उसे लात घूंसों से मारकर अधमरा कर दिया। छात्रा की चीख पुकार सुनकर जबतक लोग मौके पर पहुंचते आरोपी फरार हो गया था। बेहोशी के हालत में छात्रा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलरियागंज में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी होने पर सीआ सगड़ी सुधाकर सिंह, थानाध्यक्ष बिलरियागंज विजय प्रकाश यादव मौके पर पहुंचे और छात्रा के होश में आने पर बयान दर्ज किया।

 

दो बाइकों की भिड़ंत, युवक की मौत
देवगांव कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं बिलरियागंज थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना में बाइक सवार दो परीक्षार्थी समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों में गम्भीर एक परीक्षार्थी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।


देवगांव कोतवाली क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव के समीप मंगलवार की सुबह करीब 6.30 बजे दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में एक बाइक पर सवार 20 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान स्थानीय सराय नरसिंहपुर ग्राम निवासी किशन पुत्र श्रवण मिश्रा के रूप में की गई। हादसे में युवक की मौत की खबर पाकर परिजन भी रोते-बिलखते मौके पर पहुंच गए। दुर्घटना की जानकारी देवगांव कोतवाली को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

मृतक किशन चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। इस घटना से मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है। इसी क्रम में बिलरियागंज थाना क्षेत्र के श्रीनगर सियरहा गांव के समीप मंगलवार को दिन में करीब 11 बजे दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर में एक बाइक पर सवार दो परीक्षार्थी समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। 15 वर्षीय किशोर की हालत गंभीर होने पर उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

 

कंधरापुर थाना क्षेत्र के खैरुद्दीनपुर ग्राम निवासी अतुल (15) पुत्र बालचंद, अबूजर (16) पुत्र सेराज दोनों इन दिनों बिलरियागंज क्षेत्र में हाईस्कूल की परीक्षा दे रहे हैं। मंगलवार को प्रथम पाली में आयोजित परीक्षा संपन्न होने के बाद अतुल और अबूजर दोनों अबूजर के बड़े भाई कासिफ (20) के साथ बाइक से वापस घर लौट रहे थे। सियरहा गांव के पास दिन के करीब 11 बजे उनकी बाइक सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल अतुल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जबकि अबूजर व कासिफ दोनों भाइयों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned