दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या, चेहरे पर डाला तेजाब

दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या, चेहरे पर डाला तेजाब

अज्ञात युवती का क्षत विक्षत शव मिलने से सनसनी, अतरौलिया थाना क्षेत्र का मामला

आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र के सधनपट्टी गांव के सिवान में स्थित नाले के पास बुधवार की सुबह 26 वर्षीय युवती का क्षत-विक्षत शव देख इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। मृतका की शिनाख्त संभव नहीं होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


सधनपट्टी गांव के लोग मंगलवार की सुबह दैनिक क्रिया के लिए गांव के सिवान की ओर गए थे। उसी दौरान नाले के समीप अज्ञात युवती का शव देख ग्रामीण दंग रह गए। मृतका की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब जैसा रसायन फेंका गया था। जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। घटना की सूचना गांव के प्रधान द्वारा मुकामी थाने को दी गई। मृतका की उम्र लगभग 26 वर्ष आंकी गई।


यह भी पढ़ें:

निलंबित अरबपति एआरटीओ आरएस यादव के चालक की तलाश में पुलिस की छापेमारी


मृत युवती के शरीर पर पीले रंग की सलवार व काले रंग की समीज मौजूद थी। पैरों में पायल और बिछिया के साथ ही हाथों में चूड़ियां भी पड़ी हुई थी। मौके पर जुटी भीड़ द्वारा दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या किए जाने की आशंका जताई गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गरम है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned