script

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, अब दे रहा वायरल की धमकी

locationआजमगढ़Published: Sep 27, 2021 10:01:00 am

Submitted by:

Ranvijay Singh

पीड़ित ने शहर कोतवाली में दर्ज करायी शिकायत, मामले की जांच में जुटी पुलिस

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. एक युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश करने और फिर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती का आरोप है कि आरोपी दुष्कर्म के बाद धमकाकर उसे चुप करा दिया लेकिन बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर शारीरिक शोषण की धमकी दी। विरोध करने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। शहर कोतवाली पुलिस ने मामला पंजीकृत कर जांच में जुटी हुई है।

मेंहनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती जिला मुख्यालय पर सिधारी क्षेत्र में किराए के मकान में रहती है। युवती का आरोप है कि कंधरापुर थाना क्षेत्र के बड़ी हरैया गांव निवासी माझी उर्फ रामजनम उससे रोडवेज के पास मिला। उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया। वह बेहोश हो गई तो उसे लेकर बिलरिया की चुंगी चला गया। वहां बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। होश में आने पर उसने विरोध किया तो वीडियो दिखा का उसे वायरल करने की धमकी देने लगा। उसके साथ मारपीट की और सोने का लॉकेट छीन लिया।

वह लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शारीरिक शोषण करना चाहता है। पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी से की। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। शहर कोतवाल कृष्ण कुमार गुप्ता का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए टीम लगाई गयी है। आरोपी फरार है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो