scriptखेत में गयी किशोरी के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म | Girl Raped in Farm by Village Youth FIR File in Azamgarh | Patrika News

खेत में गयी किशोरी के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

locationआजमगढ़Published: Jan 10, 2021 10:30:53 am

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार
मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

azamgarh news

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत में गयी नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। पीड़ित किशोरी को पुलिस अभिरक्षा में मेडिकल के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा गया है।

अतरौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की खेत में काम करने गयी थी। आरोप है कि खेत में उसे अकेला देख गांव का ही नीरज पुत्र राजेश वहां पहुंचा और किशोरी को खींचकर अपने साथ लेजाकर दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर उसने जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया।

आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद घर पहुंची पीड़िता ने मां से आपबीती बताई। किशोरी की मां ने शनिवार को थाने पर पहुंच कर नामजद तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी फरार है, उसकी तलाश में पुलिस जुटी है।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो