राजस्थान से अगवा युवती आजमगढ़ में बरामद, आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान से अगवा युवती आजमगढ़ में बरामद, आरोपी गिरफ्तार
kidnapped girl

राजस्थान के जयपुर से डेढ़ माह पूर्व अगवा की गई थी युवती।

आजमगढ़. राजस्थान प्रांत के जयपुर शहर के डेढ़ माह पूर्व बहला-फुसलाकर अगवा की गई युवती व उसको भगा कर लाने वाले आरोपी को राजस्थान से आई पुलिस ने मुबारकपुर पुलिस की मदद से शनिवार को क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव से पकड़ लिया। राजस्थान पुलिस दोनों को अपने साथ लेकर वापस लौट गई।



बताते हैं कि रौनापार थाना क्षेत्र का रहने वाला उमेश कुछ समय से जयपुर के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में रहकर वाहन चलाने का कार्य करता था। उसी दौरान बिहार प्रांत के सिवान जनपद निवासी व चाय विक्रेता मोती लाल से उमेश की घनिष्ठता बढ़ी और वह उसके घर आने-जाने लगा। इसी बीच उमेश व मोती लाल की युवा पुत्री से आंखें चार हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। बीते 20 सितंबर को उमेश अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गया। इस मामले में अगवा की गई युवती की मां ने संबंधित थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।



कुछ समय पूर्व राजस्थान प्रांत की पुलिस रौनापार थाना क्षेत्र के निवासी उमेश घर दबिश दी लेकिन घर पर ताला जड़ा मिला। इसी बीच किसी माध्यम से पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी उमेश अगवा की गई युवती के साथ मुबारकपुर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर ग्राम निवासी रिश्तेदार के यहां रह रहा है। शनिवार को राजस्थान प्रांत की दो सदस्यीय पुलिस मुबारकपुर थाने पहुंची और सहयोग मांगा। पुलिस ने शनिवार की रात चिह्नित किए गए मकान पर छापेमारी कर दोनों को पकड़ लिया। रविवार की सुबह पुलिस दोनों को लेकर राजस्थान लौट गई।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned