scriptशिक्षक ने छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म, फिर शादी के कागज पर करा लिया हस्ताक्षर | Girl Student Raped by teacher pressure signed Marriage papers | Patrika News

शिक्षक ने छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म, फिर शादी के कागज पर करा लिया हस्ताक्षर

locationआजमगढ़Published: Feb 26, 2021 05:58:13 pm

-पुलिस ने आरोपी शिक्षक को किया गिरफ्तार, पूछताछ में हुआ चैंकाने वाला खुलासा
-मुबारकपुर में कोचिंग पढ़ाता था आरोपी शिक्षक, पुलिस ने भेजा जेल

पुलिस हिरासत में आरोपी शिक्षक

शिक्षक ने छात्रा को अगवा कर किया दुष्कर्म, फिर शादी के कागज पर करा लिया हस्ताक्षर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ. गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित करते हुए एक शिक्षक ने कोचिंग पढ़ने वाली छात्रा को अगवा कर न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उससे शादी के अभिलेख पर हस्ताक्षर भी करा लिए। इसके बाद शिक्षक छात्रा को सठियांव बाजार में छोड़कर फरार हो गया। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर पुलिस ने शुक्रवार को जेल भेज दिया।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पुषड़ा आइमा निवासी मुकेश चैहान पुत्र शंभू चैहान सठियांव ब्लाक में एक विद्यालय में अध्यापक के पद पर कार्यरत है। वह विद्यालय की एक छात्रा को करीब एक वर्ष से कोचिंग पढ़ता था। कोचिंग के पढ़ाने के दौरान वह छात्रा से नजदीकी बढ़ाने लगा। सितम्बर 2020 में वह छात्रा को आईएएस का फार्म भरवाने के बहाने आजमगढ़ लेकर आया और छात्रा से शादी के पेपर पर धोखे से हस्ताक्षर करवा लिया।

इसके बाद छात्रा को झूठ बोलकर अपने मौसी के घर उमरी जनपद मऊ ले गया । जहंा करीब एक सप्ताह तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। छात्रा के विरोध करने पर उसे मारपीटकर शांत करा दिया। इसी बीच छात्रा के मां ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी। थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद शिक्षक छात्रा के लेकर सठियांव बाजार पहुंचा और उसे छोड़कर फरार हो गया।

पीड़िता ने घर पहुंचकर सारी बात परिजनों से बतायी तो उन्होंने आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। गुरुवार की रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी शिक्षक मुकेश चैहान को सठियांव चैराहे के समीप से गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो