scriptपति को 18 साल बाद आई पत्नी की याद तो प्रेमिका को छोड़कर हुआ फरार, जानिए फिर क्या हुआ | Girlfriend reach house of married lover in Azamgarh creat a ruckus | Patrika News

पति को 18 साल बाद आई पत्नी की याद तो प्रेमिका को छोड़कर हुआ फरार, जानिए फिर क्या हुआ

locationआजमगढ़Published: Jun 28, 2022 07:26:08 pm

Submitted by:

Ranvijay Singh

18 साल पहले एक युवक पत्नी को घर पर छोड़कर प्रेमिका के साथ फरार हो गया लेकिन जब उसे पत्नी की याद आयी तो कुछ दिन पहले घर आ गया। प्रेमिका भी उसे खोजते हुए उसके घर पहुंच गयी तो विवाद शुरू हो गया। पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह करवा दिया लेकिन प्रेमिका समझौते को मानने के लिए तैयार नहीं है। वह प्रेमी को साथ ले जाने की जिद पर अड़ी है।

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले में एक व्यक्ति घर से कमाने के लिए निकला और प्रेमिका के साथ गायब हो गया। 18 साल बाद जब उसे पत्नी की याद आयी तो एक महीने पहले प्रेमिका को छोड़कर घर लौट आया। उसे ढूंढ़ते हुए प्रेमिका भी सोमवार को उसके घर पहुंच गयी और हंगामा शुरू कर दिया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलहनामा लिखवा दिया लेकिन प्रेमिका सुलहनामे को मामने के लिए तैयार नहीं है वह प्रेमी को साथ ले जाने की जिद पर अड़ी है।

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के मानिकपुर धुसवां गांव निवासी इंदल यादव 18 वर्ष पहले अपनी पत्नी और चार बच्चों को घर छोड़कर कमाने के बहाने प्रेमिका के साथ फरार हो गया। प्रेमी-प्रेमिका नैनीताल में साथ रहने लगे। सबकुछ ठीकठाक चल रहा था। पत्नी भी अपने बच्चों के साथ गुजर बसर कर रही थी लेकिन लगभग 18 वर्षों बाद इंदल को पत्नी की याद आई, तो वह प्रेमिका को छोड़कर 18 मई को अपने गांव मानिकपुर लौट आया और पत्नी के साथ रहने लगा।

उसके गायब होने के बाद नैनीताल में रह रही प्रेमिका ने इंदल की तलाश शुरू कर दी। इंदल को खोजते हुए वह 27 जून को उसके गांव पहुंच गई। इसके बाद परिवार में विवाद शुरू हो गया। विवाद बढ़ा तो प्रेमिका कोतवाली पहुंच गयी। पुलिस इंदल को पकड़कर कोतवाली लाई। इस संबंध में प्रेमिका ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया 18 वर्ष पूर्व इंदल मेरे साथ नैनीताल चला गया था। इंदल से उसकी 16 साल की बच्ची भी है। घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह से प्रेमिका, पत्नी और पति के बीच सुलह कराया, लेकिन प्रेमिका सुलहनामे को मानने को तैयार नहीं थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो