scriptअपनी ही शादी का कार्ड देने जा रहे दूल्हे की सड़क हादसे में मौत, बड़े भाई की भी गई जान | groom death in road accident big brother aloso death before marriag | Patrika News
आजमगढ़

अपनी ही शादी का कार्ड देने जा रहे दूल्हे की सड़क हादसे में मौत, बड़े भाई की भी गई जान

सात को जानी थी बारात, दुर्घटना के बाद घर में मचा कोहराम…

आजमगढ़May 01, 2018 / 07:13 pm

ज्योति मिनी

groom accident

अपनी ही शादी का कार्ड देने जा रहे दूल्हे की सड़क हादसे में मौत, बड़े भाई की भी गई जान

आजमगढ़. बड़े भाई के साथ अपनी शादी का कार्ड देने रिश्तेदारी जा रहा युवक रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गया। ठेकमा पचखा मार्ग पर हुए हादसें में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।
सरायमीर थाना क्षेत्र के पुरन्दरपुर गांव निवासी अप्पू 23 पुत्र सोभनाथ की सात मई को शादी थी। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था। मंगलवार को अप्पू अपने बड़े भाई सुरेंद्र के साथ शादी का कार्ड रिश्तेदारों को देने के लिए बाइक से ठेकमा की तरफ गया था। अपराह्न करीब तीन बजे वे ठेकमा पचखा मार्ग से मार्टीनगंज होते हुए घर आ रहे थे।
अभी वे ठेकमा पचखा के मध्य ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे डंफर से बाइक की टक्कर हो गयी। दुर्घटना में दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। जिस घर से पांच दिन बाद बारात निकलने वाली थी अब वहां लोग अर्थी की तैयारी कर रहे हैं। इस घटना की खबर वधु पक्ष के घर में भी मातम लेकर आ गई। होने वाली दुल्हन भी स्तब्ध है। जिसकी 7 दिन बाद डोली उठने वाली थी।
यह भी पढ़ें-

अबूझ हाल में झुलसा अधेड़, हालत गंभीर
गम्भीरपुर थाना क्षेत्र के सीधापुर गांव में सोमवार की शाम अबूझ हाल में झुलसे अधेड़ व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपचाराधीन व्यक्ति की हालत गंभीर बताई गई है।
सीधापुर ग्राम निवासी 42 वर्षीय राजेश पुत्र चंद्रजीत सोमवार की शाम करीब छह बजे संदिग्ध परिस्थितियों में झुलस गया। परिजन उसे ईलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले गए। चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर देख हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। उपचाराधीन राजेश किन परिस्थितियों में झुलसा यह बताने से परिजनों ने अनभिज्ञता जाहिर की है।

Home / Azamgarh / अपनी ही शादी का कार्ड देने जा रहे दूल्हे की सड़क हादसे में मौत, बड़े भाई की भी गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो