scriptरेलवे स्टेशन पर मिली सात साल की लावारिस बच्ची | GRP got seven year old girl on azamgarh railway station | Patrika News

रेलवे स्टेशन पर मिली सात साल की लावारिस बच्ची

locationआजमगढ़Published: Apr 29, 2019 08:41:03 pm

Submitted by:

Devesh Singh

रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर सोमवार की सुबह करीब नौ बजे सात वर्षीय मासूम बालिका लावारिश हालत में मिली। गंदे कपड़ों से लिपटी बालिका को अकेला देख जीआरपी के जवान उसके पास पहुंचे।

Girl

Girl

रिपोर्ट:-रणविजय सिंह
आजमगढ़। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर सोमवार की सुबह करीब नौ बजे सात वर्षीय मासूम बालिका लावारिस हालत में मिली। गंदे कपड़ों से लिपटी बालिका को अकेला देख जीआरपी के जवान उसके पास पहुंचे।
पुलिस ने आस-पास बैठे यात्रियों से बालिका के बारे में पूछा लेकिन कोई कुछ बता नहीं लग सका। इसके बाद जीआरपी थाना प्रभारी ओमप्रकाश तिवारी बालिका को थाने लाए, नाम पता न बताने के कारण उन्होंने महिला हेल्प लाइन नंबर 181 पर फोन करके बुलाया। मौके पर पहुंची आशा ज्योति केंद्र की सदस्य ममता यादव व संध्या सिंह ने बालिका को चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के सामने प्रस्तुत कर बताया कि बालिका मंदबुद्धि की है। पूछने पर वह अपना नाम व पता नहीं बता पा रही है। इसके बाद सीडब्ल्यूसी ने बालिका को मोहम्मदाबाद गोहना के बाल शिशु गृह में भेजने को कहा। इस संबंध में ओमप्रकाश तिवारी ने बताया कि बालिका की उम्र लगभग सात वर्ष है। वह लाल रंग के टी-शर्ट पहनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो