scriptहर्ष फायरिंग में आया सपा के इस बड़े नेता के भाई का नाम, एसपी बोले होगी कार्रवाई | harsh firing case in azamgarh up | Patrika News

हर्ष फायरिंग में आया सपा के इस बड़े नेता के भाई का नाम, एसपी बोले होगी कार्रवाई

locationआजमगढ़Published: Mar 21, 2020 03:29:48 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

आजमगढ़ के रानी की सराय थाना क्षेत्र का मामला

हर्ष फायरिंग में आया सपा के इस बड़े नेता के भाई का नाम, एसपी बोले होगी कार्रवाई

हर्ष फायरिंग में आया सपा के इस बड़े नेता के भाई का नाम, एसपी बोले होगी कार्रवाई

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश में तमाम पाबंदियों के बावजूद शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र का है, जहां एक शादी समारोह में जमकर हर्ष फायरिंग की गई। बताया जा रहा है हर्ष फायरिंग किसी और ने नहीं, बल्कि सपा के कद्दावर नेता आईपी सिंह के भाई मनोज सिंह ने की। मामला सामने आने के बाद वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।
बीते दिनों रानी की सराय थाना क्षेत्र के बाबा विश्वनाथ मैरेज हाल में एक शादी समारोह का आयोजन था। इसी समारोह में सपा के कद्दावर नेता के भाई मनोज सिंह भी शामिल हुए। जयमाल के दौरान मनोज सिंह कोर्ट के आदेशों की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए हर्ष फायरिंग की। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने रोकने का प्रयास किया तो मनोज ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिये। इसी दौरान वहां मौजूद किसी युवक ने मनोज सिंह की करतूत का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज किया, लेकिन वीडियो और साक्ष्य होने के बाद भी मनोज को नामजद करने की हिम्मत नहीं जुटा पायी और अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर अब जांच की बात कह रही है। पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह का कहना है कि वीडियो में जो होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो