scriptHindu organization protest against Udaipur murder demand hang accused | उदयपुर हत्याकांडः किसी ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन तो किसी ने पुतला फूंक की फांसी की मांग | Patrika News

उदयपुर हत्याकांडः किसी ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन तो किसी ने पुतला फूंक की फांसी की मांग

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद उपजे आक्रोश की आग जिले तक पहुंच गयी है। गुरुवार को मौसम साफ हुआ तो कई संगठनों के कार्यकर्ता सड़क पर उतर गए। किसी ने अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया तो किसी ने पुतला फूंक आरोपियों को फांसी देने की मांग की। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलौत से सत्ता छोड़ने की मांग की गयी।

आजमगढ़

Published: June 30, 2022 03:40:32 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. राजस्थान के उदयपुर में दर्जी की दुकान में घुसकर जेहादियों द्वारा की गयी हत्या तथा वीडियो जारी कर प्रधानमंत्री को दी गयी धमकी के खिलाफ तमाम हिंदू संगठन गुरुवार को सड़क पर उतर गए। इस दौरान किसी ने अर्धनग्न होकर, मुंहपर काली पट्टी बांध प्रदर्शन किया तो किसी ने जेहादियों व मुख्यमंत्री का पुतला फूंक उन्हें फांसी की सजा देने की मांग की। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। गहलोत सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि हिंदुओं की हत्या के खिलाफ वे किसी भी हद तक जा लड़ने के लिए तैयार हैं।

प्रदर्शन करते विभिन्न संगठनों के लोग
प्रदर्शन करते विभिन्न संगठनों के लोग

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओें ने अपने मुंह पर काली पट्टी बांध रखी थी। सभी ने हाथ में विभिन्न स्लोगन रखी तख्तियां थी। प्रदर्शन के बाद कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप गहलोत सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि राजस्थान में हिंदुओं की जघन्य हत्या की जा रही है। वहीं कांग्रेस सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। आरोपियों के लिए उचित कार्रवाई यही है कि उनको बीच चौराहे पर गोली मारकर फांसी पर लटका दिया जाए। अगर राजस्थान सरकार यह नहीं कर पा रही है तो हिंदू जागरण मंच की टीम को बताएं। हम आरोपियों को उनके अंजाम तक पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि हिंदुओं का मुंह बंद रखा जा रहा है राजस्थान से लेकर बंगाल तक जहां भी कांग्रेस व अन्य दलों की सरकार है वहां पर हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है। उन्हें सामूहिक रूप से जिंदा जलाया जा रहा है। हत्या की जा रही है। कोई कुछ बोलने वाला नहीं है।

वहीं बजरंग दल ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट चौराहे पर जुलूस निकाल प्रदर्शन किया। इस दौरान जिलाधिकारी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप सरकार को बर्खास्त करेन की मांग की गयी। जिला संयोजक शशांक तिवारी ने कहा कि उदयपुर में बेखौफ जिहादियों द्वारा कन्हैया लाल की दुकान में घुसकर उनकी गला रेत कर हत्या करते हुए न सिर्फ वीडियो जारी किया गया बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धमकी देकर देश की संम्प्रभुता को भी खुली चुनौती दी गयी। इस प्रकार की घटना से सम्पूर्ण राष्ट्र का हिन्दू समाज आहत हुआ है।

उन्होंने कहा कि गहलोत के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार हिन्दू समाज के लिए आंतक का पर्याय बन चुकी है इसलिए अविलम्ब राष्ट्रपति शासन लगवाकर राजस्थान सरकार को बर्खास्त किया जाए। हत्यारों को मृत्युदंड दिया जाए तथा आंतकवादी संगठन सिमी का अवतार कट्टरवारी इस्लामिक संगठन पापुलर फ्रंट आफ इंडिया को सम्पूर्ण देश में प्रतिबंधित किया जाए। प्रदर्शन में अशोक अग्रवाल, विभाग संयोजक कुंवर गजेन्द्र, जिलामंत्री गौरव रघुवंशी, संतोष गुप्ता, प्रशांत सिंह, उत्कर्ष राजन गुप्ता, अरविन्द अग्रवाल, अरविन्द मोदनवाल, हिमांशु राज, मुनीब गुप्ता, गिरीश पांडेय आदि शामिल हुए। इस क्रम में महाराणा प्रताप सेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रभारी सुशील कुमार सिंह के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंक सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Nashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरलबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंध14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिएHimachal Pradesh: जबरदस्ती धर्म परिवर्तन करवाने पर होगी 10 साल की जेल, लगेगा भारी जुर्मानाDGCA ने एयरपोर्ट पर पक्षियों के हमले को रोकने के लिए जारी किया दिशा-निर्देश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.