सरायमीर में उपद्रव के दौरान नेता से हुआ था दुर्व्यवहार, आक्रोश

सरायमीर में उपद्रव के दौरान नेता से हुआ था दुर्व्यवहार, आक्रोश
violence

Abhishek Srivastava | Updated: 29 Apr 2018, 09:56:09 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

उपद्रव के दौरान घायल नेता से मिलने सरायमीर पहुंचा प्रतिनिधिमंडल

आजमगढ़. सरायमीर में उपद्रव के दौरान एक नेता के साथ दुर्व्यवहार किये जाने से हिन्दूू संगठनों ने नाराजगी व्याप्त है। इसको लेकर रविवार को हिन्दूवादी संगठनों का एक प्रतिनिधिमंडल हरिवंश मिश्रा के नेतृत्व में सरायमीर पहुंचा और घायल कार्यकर्ताओं के घर जाकर कुशलक्षेम पूछा। साथ ही न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद प्रतिनिधिमंडल एसपी नगर से मिलकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग किया।

विहिप के कार्यवाहक अध्यक्ष रामकृष्ण मिश्रा ने कहा कि उन्हें भारतीय कानून पर विश्वास भी नहीं है। इसलिए जिस बात को बैठकर सुलझाया जा सकता है, उस पर आराजकता का महौल बनाया गया। हिन्दू नेता हरिवंश मिश्रा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत के आधार पर काम कर रही है, लेकिन वर्ग विशेष के लोगों की ओर से जान-बूझकर फिजां बिगाड़ने का काम गया है। उच्चाधिकारियों व पुलिस पर पथराव और अगजनी की घटनाएं पूर्व में नियोजित साजिश का हिस्सा हैं। इसी के आधार पर जानबूझकर एक नेता व उसके पुत्र को मारा-पीटा गया है।


एक सप्ताह में कार्रवाई का दिया अल्टीमेटम

मिश्रा ने कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने वाले आराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एक सप्ताह का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि एक सप्ताह के अंदर ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की गई, तो हम आगे की रणनीति तैयार करने को विवश होंगे। इसके बाद प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक नगर से मुलकात की और नेता की पिटाई के आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में विश्व हिन्दू परिषद नगर अध्यक्ष राधामोहन गोयल, बजरंग दल के जिला संयोजक गौरव रघुवंशी, अनिल सेठ, गौरव पाण्डेय, रामसकल चौहान, हरिओम सिंह, संजय सिंह सहित सरायमीर के हिन्दूवादी संगठनों से जुड़े दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे। गौरतलब है कि शनिवार को उपद्रव के दौरान बीजेपी के एक नेता एवं उनके पुत्र को चोट आई थी।

 

By: Ran Vijay Singh

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned