scriptओवैसी की राह रोकेंगे हिन्दू संगठन | hindu yuva vahini will protest against owaisi | Patrika News

ओवैसी की राह रोकेंगे हिन्दू संगठन

locationआजमगढ़Published: Apr 23, 2016 07:34:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

अम्बेडकर नगर बार्डर से लेकर माहुल तक डंटे हैं कार्यकर्ता

protest

protest

आजमगढ़. एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद असदुद्दीन ओवैसी कभी भी जिले की सीमा में प्रवेश कर सकते हैं। वे रात में माहुल में रूकेंगे और रविवार को कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे लेकिन ओवैसी के कार्यक्रम को लेकर अभी भी संसय बरकरार है। एक तो मुबारकपुर के बिगड़े हालात तो दूसरी तरफ हिन्दू संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन की चेतावनी कार्यक्रम के राह में रोड़ा बन सकता है। वैसे पुलिस प्रशासन अपनी तरफ से पूरी तरह तैयार है। कार्यक्रम को देखते हुए अहरौला थानाध्यक्ष की छुट्टी भी रद्द कर दी गयी है। 

बता दें कि ओवैसी का पिछले महीने में भी जिले में कार्यक्रम तय हुआ था लेकिन उन्हें कार्यक्रम करने की अनुमति नहीं दी गयी थी। इसे लेकर संगठन के लोगों ने काफी नाराजगी जतायी थी। अब एक बार फिर ओवैसी का एक दिवसीय कार्यक्रम जिले में तय हुआ है। रात करीब 11 बजे उनके माहुल पहुंचने की संभावना है। वे यहां प्रदेश अध्यक्ष शौकत माहुली के आवास पर रात्रि विश्राम करेंगे। इसके बाद रविवार की सुबह सरायमीर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। 

ओवैसी सिद्धार्थ नगर से अम्बेडकर नगर, टांडा होते हुए आजमगढ़ की सीमा में प्रवेश करेंगे। विश्व हिन्दू महासंघ, हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने इनके विरोध का फैसला किया है। कार्यकर्ता शाम 4 बजे से ही अतरौलिया, अहरौला, फुलवरिया, माहुल आदि क्षेत्रों में जुटे हुए हैं। संयोजक हरिबंश मिश्रा का कहना है कि ओवैसी जब तक भारत माता की जय नहीं बोलेंगे उनका विरोध जारी रहेगा। वहीं दूसरी तरफ एआईएमआईएम के कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिए पूरे जोश-ए-खरोस से तैयार हैं। 

रहा सवाल प्रशासन का तो पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद दिख रहा है। अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अहरौला एसओ के परिवार में किसी लड़की की शादी थी और वे अवकाश लेकर शादी में शामिल होने गये थे लेकिन विभाग द्वारा अवकाश रद्द कर उन्हें वापस बुला लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो