वेलेंटाइन-डे के विरोध में हियुवा कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंक किया प्रदर्शन

Sarveshwari Mishra

Publish: Feb, 15 2018 02:07:13 (IST)

Azamgarh, Uttar Pradesh, India
वेलेंटाइन-डे के विरोध में हियुवा कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंक किया प्रदर्शन

पाश्चात्य संस्कृति प्रचलन को रोकने के लिए कई पार्कों का किया निरीक्षण

आजमगढ़. पाश्चात्य संस्कृति के प्रचलन पर लगाम लगाने के लिए बुधवार को वेलेंटाइन-डे पर शहर के कई पार्कों का निरीक्षण हिन्दू युवा वाहिनी की टीम ने हरिबंश मिश्रा के नेतृत्व में किया। इसके बाद टीम ने कलेक्ट्रेट चैराहे पर वेलेंटाइन-डे का प्रतिकात्मक पुतला दहन कर विरोध किया।

 


बता दें कि हियुवा के पूर्व संयोजक व जिलाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा ने कहा कि वेलेंटाइन-डे पर हमने प्रेमी युगलों को सबक सीखाने की ठानी थी लेकिन योगी सरकार के भय के कारण हमारी टीम को एक भी प्रेमी युगल कहीं भी नजर नहीं आये। वहीं प्रदेश में जब अन्य सरकारें थी तो हर बार इन्हीं पार्को में भारी संख्या में प्रेमी युगल संदिग्ध हालत में पकड़े जाते थे। श्री मिश्रा ने कहा कि जब से प्रदेश की कमान हमारे कर्मठ योगी जी को मिला है तभी से पाश्चात्य संस्कृति पर तेजी से रोक लगा है वहीं हिन्दू संस्कृति को बढ़ावा और बचाने के लिए जमीनी कार्य किये जा रहे है।

 

यह भी पढ़ें-यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला है 20 लाख का गिरफ्तार इनामी आतंकी आरिफ उर्फ जुनैद

 

 

 

उन्होंने कहा कि महापुरूषों के जयंती व पुण्यतिथि पर अवकाश को बंद करके आगामी पीढ़ियों को इनसे सीख लेने के लिए प्रोत्साहित करना शुरू किया है। हियुवा की टीम ने आरोप लगाया है कि निरीक्षण के दौरान एक भी एंटी रोमियो टीम का कहीं भी कोई सदस्य मौजूद नहीं था जिससे साफ है कि ऐसे कर्मी योगी सरकार को बदनाम करने के लिए काम कर रहे है।

 

यह भी पढ़ें- 36 मुसलमानों पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी, मजहबी किताब के पन्नों से बने पेपर प्लेट मिलने के बाद हुई थी हिंसा

 

हियुवा की टीम में प्रतिनिधिमंडल में राहुल मिश्रा, प्रदीप यादव, श्यामप्रीत, रामसकल चैहान, हरिश्चन्द सोनकर, दीपक गोंड, बजरंगी गुप्ता, सौरभ गुप्ता, शुभम, अजय मौर्या, अतुल कुमार, सत्यम कुमार, मोनू विश्वकर्मा, मनोज यादव, संतोष गौतम सहित आदि मौजूद रहे।

1
Ad Block is Banned