script

टोंक. सरे बाजार तलवार के वार से व्यापारी हत्या

locationआजमगढ़Published: Nov 12, 2016 10:30:00 am

Submitted by:

pawan sharma

बंथली @ पत्रिका. घाड़ थाना क्षेत्र के ठिकरिया गांव में मामूली लेन-देन के विवाद को लेकर एक युवक ने शुक्रवार सुबह बाजार में एक व्यापारी पर तलवार से वार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित तलवार सहित फरार हो गया।

tonk

बंथली क्षेत्र के ठिकरिया गांव में लोगों से जानकारी लेते पुलिसकर्मी।

बंथली @ पत्रिका. घाड़ थाना क्षेत्र के ठिकरिया गांव में मामूली लेन-देन के विवाद को लेकर एक युवक ने शुक्रवार सुबह बाजार में एक व्यापारी पर तलवार से वार कर दिया।

 इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित तलवार सहित फरार हो गया। व्यापारी की हत्या से गांव व परिजनों में हड़कम्प मच गया। 
सूचना के दो घंटे बाद पहुंची घाड़ पुलिस को लोगों का भारी विरोध झेलना पड़ा।

 बाद में मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव, देवली उपाधीक्षक नरेन्द्र मोहन शर्मा व देवली एसडीओ मनोज शर्मा ने लोगों को समझा कर पांच घंटे बाद व्यापारी का मौके ही पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।
 इस दौरान गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया। देवली उपाधीक्षक नरेन्द्रमोहन शर्मा ने बताया कि मृतक ठिकरिया निवासी दीनदयाल (55) पुत्र रामकरण विजयवर्गीय है।

 दीनदयाल सुबह आठ बजे घर के बाहर स्थित अपनी किराने की दुकान पर बैठा था। इस दौरान गांव का ही कालू पुरी दुकान पर आया और लेन-देन को लेकर उससे विवाद करने लगा।
 इस दौरान उसने छिपाकर लाई तलवार से व्यापारी दीनदयाल की गर्दन पर वार कर दिया। इससे दीनदयाल की मौके पर मौत हो गई।

 वहीं आरोपित कालू खून से सनी तलवार ले फरार हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपित कालू अपने कपड़ों में तलवार छिपाकर दीनदयाल की दुकान पर आया था। 
वह खेत में खोदे गए गड्ढों के लेन-देन को लेकर उससे विवाद करने लगा। व्यापारी जैसे ही कालू को देने के लिए जेब से रुपए निकालने लगा, तभी आरोपी ने तलवार से गर्दन पर वार कर दिया।
 इसके बाद आरोपी खून से सनी तलवार को लहराता हुआ आराम से बाजार के बीच होकर फरार हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो