भूमि विवाद में मारपीट, होमगार्ड जवान सहित दो घायल

भूमि विवाद में मारपीट, होमगार्ड जवान सहित दो घायल
beaten

घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज 

आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जमीन हरखोरी ग्रामसभा अंतर्गत पीपरपाती गांव में मंगलवार की सुबह भूमि विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए। इस दौरान जमकर चले लाठी-डंडे में एक पक्ष के होमगार्ड सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।


पीपरपाती ग्राम निवासी जयप्रकाश यादव व उनके विपक्षी पट्टीदार ओमप्रकाश के बीच काफी समय से भूमि संबधित विवाद चल रहा है। मंगलवार की सुबह उक्त विवादित भूमि पर भूंसा रखने को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। मौके पर जमकर लाठी-डंडे चले। 


इस घटना में एक पक्ष के जयप्रकाश (40) व उसका भाई रामजीत (35) पुत्रगण बसावन यादव घायल हो गए। घायल रामजीत होमगार्ड जवान है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। चिकित्सक ने घायलों की हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned