आजमगढ़ में पत्नी से विवाद के बाद पति ने जहर खाकर आत्हत्या की 

अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बा का मामला

आजमगढ़. अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बा स्थित ससुराल में रह रहे फल विक्रेता का गुरुवार की रात किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हुआ। इस बात से नाराज व्यवसायी ने सल्फास की गोलियां निगल ली। निजी अस्पताल में उपचार के दौरान शुक्रवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। गाजीपुर जिले के सैदपुर कस्बा निवासी 28 वर्षीय सुनील सोनकर की शादी अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बा निवासी प्यारे सोनकर की पुत्री लक्ष्मीना से हुई थी। 

सुनील माहुल कस्बे में अहरौला मार्ग पर पत्नी और दो बच्चों के साथ किराए पर कमरा लेकर रह रहा था। परिवार की आजीविका चलाने के लिए वह फल का व्यवसाय करता था। गुरुवार की रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ। इसके बाद सुनील घर से बाहर निकल गया और रात करीब दस बजे लड़खड़ाते कदमों से घर पहुंचा। 



पत्नी लक्ष्मीना उसे नशे की हालत में होने की बात सोच कर शांत रह गई लेकिन रात में जब सुनील की हालत बिगड़ने लगी तो उसने मायके वालों को इसकी जानकारी दी। आनन-फानन सुनील को निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया लेकिन चिकित्सक ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। सुनील की ससुराल गए। मृतक के एक पुत्र और एक पुत्री बताए गए हैं।
Show More
Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned