scriptपत्नी ने बेटी को दिया जन्म तो पति ने घर से निकाला | Husband unhoused His Wife Due to Birth Child in Azamgarh | Patrika News

पत्नी ने बेटी को दिया जन्म तो पति ने घर से निकाला

locationआजमगढ़Published: Jan 18, 2021 06:26:03 pm

शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, पति दे रहा धमकी
पुलिस अधीक्षक को महिला ने सुनाई आपबीती, एसपी ने दिया कार्रवाई का निर्देश

azamgarh news

एसपी कार्यालय पहुंची पीड़ित महिला

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को मारपीट कर इसलिए घर से निकाल दिया क्योंकि उसने बेटी को जन्म दिया था। महिला बेटी के साथ कांशीराम आवास में रहकर किसी तरह गुजर बसर कर रही है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस भी कार्रवाई नहीं कर रही है। परेशान महिला ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर अपनी व्यथा बताते हुए पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

शहर कोतवाली क्षेत्र के रैदोपुर स्थित कांशीराम आवास में रह रही महिला मुशर्रत परवीन पुत्री स्व. मुहम्मद अकरम का आरोप है कि उसकी शादी 30 अप्रैल 2017 को मुबारकपुर निवासी असरार अहमद के साथ हुई थी। शादी के एक साल बाद उसने पुत्री को जन्म दिया। पुत्री के जन्म के बाद ही ससुराल के लोग उसका उत्पीड़न करने लगे।

यहां तक कि पुत्र न होने से नाराज पति ने परिवार वालों के साथ मिलकर ढ़ाई साल पहले मारपीटकर घर से निकाल दिया। उसके बाद से ही वह अपनी मां के साथ कांशीराम आवास में रहती है। उसके मायके पक्ष के लोग काफी गरीब है। ससुराल के लोग घर में घुसने नहीं दे रहे है।

इस संबंध में उसने महिला थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मजबूर होकर आज वह एसपी से शिकायत की है। महिला का आरोप है कि उसका पति लगातार धमकी दे रहा है। आर्थिक तंगी के कारण वह अपने बेटी का आधार और जन्म प्रमाण पत्र तक नहीं बनवा पायी है। एसपी के आश्वासन पर महिला वापस लौटी।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो