scriptआजमगढ़ में सोते समय पति-पत्नी की सिर कूंचकर हत्या, 48 घंटे में तीसरी वारदात | Husband Wife Brutally Killed During Sleep in Azamgarh | Patrika News

आजमगढ़ में सोते समय पति-पत्नी की सिर कूंचकर हत्या, 48 घंटे में तीसरी वारदात

locationआजमगढ़Published: Oct 10, 2020 09:54:13 am

देवगांव कोलवाली क्षेत्र के गड़ौली गांव में बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
बुजुर्ग दंपति की हत्या से मची सनसनी, सीओ सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे
48 घंटेे में तीसरी वारदात से सहमें लोग, कानून व्यवस्था बनी बड़ी चुनौती
एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कर रही है पूछताछ

azamgarh craim

गिरफ्तार आरोपी व घटनास्थल की जांच करती पुलिस

आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गड़ौली गांव में देर रात बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से सिर कूचकर हत्या कर दी गयी। दोनों का शव घर के सामने ही पाया गया। पुलिस का दावा है कि मानसिक बीमार युवक ने घटना को अंजाम दिया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं स्थानीय लोगों की माने तो मौके पर जो स्थिति है उससे साफ है कि घटना को गई लोगों ने मिलकर अंजाम दिया होगा। मृत दंपति ने मरने से पहले प्रतिरोध किया है। बहरहाल आलाधिकारी भी थाने पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गड़ौली गांव निवासी श्रीनाथ मौर्य 70 पुत्र दुखरन मौर्य व उसकी पत्नी मैना देवी 65 घर के सामने अलग अलग चारपाई पर सोई थी। शुक्रवार की रात किसी समय हमला कर दोनों की हत्या कर दी गयी। हत्या बेरहमी से सिर कूचकर की गयी थी। दोनों का शव घर के सामने पड़ा था। सिर का कुछ हिस्सा भूमि में गड़ा हुआ था।
शनिवार की सुबह लोग सोकर उठे तो उनकी नजर दंपति के शव पर पड़ी। फिर क्या था गांव में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को थाने ले आयी। जहां से उसे पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी चल रही है। बुजुर्ग दंपति की किसी से रंजिश नहीं थी इसलिए हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सहित विभागीय अधिकारी मौके पर पहुंच गए है।


पुलिस ने दंपति की हत्या के आरोप में मृतक दंपति के पड़ोसी मानसिक रूप से बीमार गोलू मौर्य 16 पुत्र हरिकेश को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि गोलू मानसिक बीमार है। परिवार के लोग उसे कमरे में बंद कर रखते थे। किसी तरह वह घर से बाहर निकला और ईंट से सिर कूचकर दंपित की हत्या कर दी।
वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि एक किशोर द्वारा इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देना संभव नहीं है। मौके पर पटिया का टुकड़ा मिला है जिससे हत्या की गयी है। चुंकि शव चारपाई से दूर मिला है इससे साफ है कि दंपति ने प्रतिरोध किया होगा।

BY Ran vijay singh

//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो