scriptघर के बाहर सो रहे दंपति को ट्रक ने रौदा, मौके पर मौत | Husband wife deth in road accident in Azamgarh truck driver arrest | Patrika News
आजमगढ़

घर के बाहर सो रहे दंपति को ट्रक ने रौदा, मौके पर मौत

पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर भेजा जेल

आजमगढ़Sep 18, 2021 / 03:13 pm

Ranvijay Singh

दुर्घटना स्थल जुटी भीड़

दुर्घटना स्थल जुटी भीड़

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. मुबारकपुर थाना क्षेत्र के चक अमरौला बनकट गांव के पास शुक्रवार की रात घर के बाहर सोए दंपति को अनियंत्रित ट्रक ने रौद दिया। ट्रक की चपेट में आने से दंपिति की मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक और वाहन को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना से परिवार में कोहराम मचा है।

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के चक अमरौला बनकट गांव निवासी श्रीकृष्ण यादव गुमटी में पान की दुकान करते थे। शुक्रवार की रात श्रीकृष्ण यादव और उनकी पत्नी माधुरी भोजन के बाद आजमगढ़-गोरखपुर मार्ग पर स्थित अपने घर के बाहर सोये थे।

रात करीब एक बजे गोरखपुर की तरफ से आयी तेज रफ्तार ट्रक पति-पत्नी को रौदते हुए आगे निकल गयी। तेज आवाज और चीख सुनकर परिवार के साथ ही पास पड़ोस के लोग भी घर के बाहर आ गए। लोगों की नजर भाग रहे ट्रक पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने घेरेबंदी कर आरोपी ट्रक चालक को पकड़ लिया।

चालक ट्रक लेकर देवरिया से मिर्जापुर जा रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के एक पुत्र व तीन पुत्री हैं। मां-पिता को एक झटके में खो देने के कारण बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया दुर्घटना का कारण ट्रक का तेज गति में होना माना जा सकता है। मामले की जांच चल रही है।

Home / Azamgarh / घर के बाहर सो रहे दंपति को ट्रक ने रौदा, मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो