आजमगढ़ बवाल, अब इंटरनेट सेवाओं पर लगा अनिश्चित काल के लिए प्रतिबंध

आजमगढ़ बवाल, अब इंटरनेट सेवाओं पर लगा अनिश्चित काल के लिए प्रतिबंध
INTERNET SERVICE BAN AFTER AZAMGARH UPROAR

आजमगढ़ बवाल के बाद शासन के निर्देश पर बीएसएनल ने बंद किया आजमगढ़ का सर्वर

आजमगढ़. जिले में लगातार स्थिति नियंत्रण से बाहर जाते देख अब शासन ने अनोखा कदम उठाया है। अफवाहों पर विराम लगाने के लिए जिले की इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। इसके कारण एटीएम से लेकर इंटरनेट से जुड़ी हुई तमाम सेवाएं बाधित हो गई हैं। बीएसएनएल के एजीएम कामता प्रसाद ने इंटरनेट सेवा पर रोक लगने की बात तो स्वीकार की, लेकिन कहा कि यह रोक कबतक रहेगी इसकी जानकारी नहीं है।
यहां बता दें कि शासन की निष्क्रियता के कारण जिले में दो जगह पर बड़े बवाल हुए। दलित बस्ती को आग लगा दिया गया और पथराव भी किया गया। भीड़ की फायरिंग में सीओ सिटी घायल हो गए थे। यह खबर देखते ही देखते जंगल में आग की तरह पूरे देश में फैलने लगी। तनाव को नियंत्रित करने के लिए एडीजी लॉ एंड ऑर्डर खुद आजमगढ़ में डेरा डाले हुए हैं। 
नए घटनाक्रम के तहत जब सोमवार शाम इंटरनेट ने काम करना बंद किया तो लोगों ने इस संबंध में जानकारी ली। पत्रिका संवाददाता ने जब बीएसएनएल के एजीएम कामता प्रसाद से बात की तो उन्होंने कहा कि ऊपर से सर्वर बंद कर दिया गया है। यह सेवाएं कबतक बंद रहेंगी इसके संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned