युवक को गोली मारने के बाद जनसेवा केंद्र में लूट की कोशिश, बाइक छीन भागे बदमाश

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सदरपुर बरौली मोड़ पर सशस्त्र बदमाशों ने पहले जनसेवा केंद्र में लूट की कोशिश की जब नाकाम हुए तो केंद्र संचालक को गोली मार दी। इसके बाद बदमाश वहां सेे गुजर रहे एक युवक की बाइक छीनकर फरार हो गए।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. फूूलपुुर कोतवाली क्षेेत्र के सदरपुर बरौली मोड़ पर गुरुवार की पूर्वाह्न बदमाशों ने पैसा निकालने के बहाने जनसेवा केंद्र में लूट की कोशिश की। नाकाम होने पर बदमाशों ने संचालक को गोली मार दी। भागते समय हड़बड़ाहट में बदमाश अपनी बाइक छोड़ दिये और वहां से गुजर रहे एक युवक की बाइक छीनकर फरार हो गए। पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही है। एसपी सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

बलिया जिले के बांसडिह के रहने वाले जितेंद्र पाठक पिछलेे कुछ वर्षों से आजमगढ़ जिले के फूलपुर कस्बे में रहते है। यहां सदरपुर बरौली मोड़ पर वे जनसेवा केंद्र का संचालन करते हैं। गुरुवार को उनका 26 वर्षीय पुत्र रितिक जनसेवा केंद्र बैठा था। उसी दौरान दो बाइक पर सवार लोग आये और 25 हजार रुपये निकालने की बात कही।

इसी बीच एक बदमाश ने बाइक से तमंचा निकाला और दहशत फैलाने के लिए फायर कर दिया। बदमाश द्वारा चलाई गयी गोली रितिक के पेट को छूूती हुई निकल गयी। वह लहूलुहान हो गया लेकिन हिम्मत नहीं हारी और बदमाश से तमंचा छीन लिया। युवक को लड़ता देख बदमाशों ने भागने की कोशिश की।

हड़बड़ाहट में वे अपनी एक बाइक मौके पर छोड़ दिये। उसी दौरान वहां से गुजर रहे बरौली निवासी फैसल पुत्र सुफियान को भयभीत कर उसकी बाइक छीन लिये और फरार हो गए। घटना की जानकारी होने पर सीओ, कोतवाल मौके पर पहुंचे और पुलिस ने बदमाशों का पीछा शुुरू किया। जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह भी घटनस्थल पर पहुंच गए।

उन्होंने बताया कि बदमाशों की बाइक मौके से बरामद हुई है। उससे काफी क्लू मिले है। पुलिस बदमाशों का पीछा कर रही है उन्हें पकड़ लिया जाएगा। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फूूलपुर में भर्ती कराया गया है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned