scriptअस्पताल में उपचाराधीन महिला के जेवर गायब, दो हिरासत में | Jewelry theft during under treatment in azamgarh district hospital | Patrika News

अस्पताल में उपचाराधीन महिला के जेवर गायब, दो हिरासत में

locationआजमगढ़Published: Apr 24, 2018 08:19:46 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

आए दिन मरीजों के साथ होती है इस तरह की घटना

अस्पताल में उपचाराधीन महिला के जेवर गायब, दो हिरासत में

अस्पताल में उपचाराधीन महिला के जेवर गायब, दो हिरासत में

आजमगढ़. सड़क दुर्घटना में घायल महिला को सोमवार की रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। ईलाज के दौरान महिला के जख्मों पर टांका लगाने वाले दो कर्मचारियों ने उसके गले की चेन पर हाथ साफ कर दिया। इसकी जानकारी होने पर परिजनों द्वारा हंगामा किए जाने की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने महिला के परिजनों द्वारा आरोपित किए गए दो लोगों को हिरासत में लिया है।

नगर के रैदोपुर स्थित डीएवी कालेज के समीप सोमवार की रात बाइक से गिरकर घायल हुई एलवल मोहल्ला निवासी निधि (24) पत्नी वीरेंद्र चौबे को देर रात जिला अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के आपात सेवा में तैनात चिकित्सक के कहने पर उसके जख्मों पर टांका लगाने के लिए दो कर्मचारी महिला को माइनर ओटी कक्ष में ले गए। आरोप है कि इसी दौरान अचेत महिला के गले में मौजूद सोने की चेन उन कर्मचारियों ने गायब कर दिया।
चिकित्सकीय परामर्श पर मंगलवार की सुबह जब घायल महिला को सीटी स्कैन के लिए ले जाया गया तो सीटी स्कैन आपरेटर ने महिला के शरीर पर मौजूद जेवरों को हटाने के लिए परिजनों से कहा। तभी परिजनों को जानकारी हुई कि महिला के गले की चेन गायब है। इसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करते हुए रात में उपचार करने वाले दोनों कर्मचारियों पर जेवर गायब करने का आरोप लगाते हुए घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित किए गए दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए कर्मचारियों में मोहम्मद उमर अस्पताल में संविदा पर कार्यरत है जबकि दूसरा आरोपी जावेद अस्पताल में तैनात वार्डब्वाय लालबहादुर के स्थान पर काम करता है। पुलिस हिरासत में लिए गए दोनों से पूछताछ कर रही है। देर शाम तक चोरी गया जेवर बरामद नहीं हो सका था।
मार्ग दुर्घटना में घायल अधेड़ की मौत


आजमगढ़. जहानागंज क्षेत्र में चार दिन पूर्व हुई दुर्घटना में घायल अधेड़ की वाराणसी ले जाते समय सोमवार की रात मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जहानागंज थाना क्षेत्र के जफरपुर अदाई ग्राम निवासी 50 वर्षीय तीर्थराज पुत्र मुन्नर राम बीते 19 अप्रैल की शाम बाजार से पैदल घर जा रहा था। रास्ते में भोपतपुर गांव के पास वह बाइक की चपेट में आकर घायल हो गया। जिला अस्पताल से रेफर कर दिए जाने पर घायल अधेड़ को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन तीर्थराज राम की हालत सोमवार की शाम अचानक गंभीर हो गई। चिकित्सकीय सलाह पर परिजन उसे बेहतर ईलाज के लिए वाराणसी ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक के दो पुत्र एक पुत्री बताए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो